जागरण संवाददाता, देहरादून: मंगलवार को अज्ञात वाहनों की टक्कर से घायल हुए दो बुजुर्गो की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक बुजुर्ग सोमवार शाम को दूध लेने घर से निकले थे, जबकि दूसरे मंगलवार को सुबह सड़क पर घूम रहे थे।

पहला हादसा रायपुर थाने का है। जानकारी के मुताबिक, श्रीचंद्र सिंह नेगी (70 वर्ष) निवासी रांझावाला, मूल निवासी मनसुना, रुद्रप्रयाग सोमवार शाम को घर से दूध लेने निकले थे। काफी देर तक भी जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने रात करीब नौ बजे रायपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। मंगलवार को पता चला कि गुमशुदा श्रीचंद्र को सोमवार शाम को ही रायपुर शिवमंदिर के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनको कुछ युवकों ने दून अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। उनकी इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

वहीं, दूसरा हादसा नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुआ। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे महिपाल सिंह असवाल (75) माता मंदिर मार्ग पर पैदल जा रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें दून अस्पताल भिजवाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों के अनुरोध पर पंचायतनामा भर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। एसओ नेहरू कॉलोनी ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है, तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran