जागरण संवाददाता, ऋषिकेश:

कोतवाली पुलिस ने 430 ग्राम चरस के साथ एक युवक व डोईवाला पुलिस ने एक किलो 400 ग्राम गांजे के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देश पर पुलिस इन दिनों नशे की तस्करी व बिक्री के खिलाफ अभियान चलाए हुए है। सोमवार को ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने चे¨कग के दौरान चंद्रभागा पुल के पास से एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए रोका। तलाशी में उसके पास 430 ग्राम चरस मिली। पहचान सुरेंद्र भट्ट पुत्र पातिराम भट्ट निवासी गली नं. 12, अमितग्राम गुमानीवाला ऋषिकेश व हाल निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि अपने खर्चे पूरा करने के लिए वह चरस पहाड़ों से सस्ते दामों में खरीदकर ऋषिकेश व आसपास में महंगे दामों में बेचता है। आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। उधर, डोईवाला कोतवाली पुलिस के वरिष्ठ उप निरीक्षक योगेंद्र ¨सह गुसाईं ने बताया कि

उपनिरीक्षक विनीता बेलवाल केशव बस्ती तिराहे के समीप चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक महिला को शक के आधार रोका। जिसकी तलाशी में गांजा मिला। पहचान केशवपूरी बस्ती डोईवाला निवासी विनीता पत्नी दिनेश के रूप में हुई। आरोपित यह गांजा ऋषिकेश से लाकर इलाके में छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेचती थी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस