Move to Jagran APP

Road Accidents In Rishikesh: ऋषिकेश में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे, बैंक कर्मी समेत दो की मौत

ऋषिकेश नरेंद्रनगर मार्ग पर ओंणी बैंड के समीप अज्ञात वाहन ने बैंक कर्मी को टक्कर मार दी। एंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं श्यामपुर क्षेत्र में एक अन्य सड़क दुर्घटना में अज्ञात व्यक्ति की मौत हुई है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 02:34 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 02:34 PM (IST)
Road Accidents In Rishikesh: ऋषिकेश में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे, बैंक कर्मी समेत दो की मौत
Road Accidents In Rishikesh: ऋषिकेश में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Road Accidents In Rishikesh ऋषिकेश नरेंद्रनगर मार्ग पर ओंणी बैंड के समीप अज्ञात वाहन ने बैंक कर्मी को टक्कर मार दी। एंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, श्यामपुर क्षेत्र में एक अन्य सड़क दुर्घटना में अज्ञात व्यक्ति की मौत हुई है। 

loksabha election banner

मुनिकीरेती पुलिस के मुताबिक शनिवार सायं करीब सात बजे नरेंद्र नगर से बाइक से लौट रहे दो बैंककर्मी ओणी बैंड के समीप रुके। बाइक में सवार दीपक नौटियाल (35 वर्ष) निवासी डोईवाला लघुशंका के लिए बाइक से उतरा। इस बीच पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मारी। वाहन मौके से फरार हो गया। मौके से ही दीपक के साथी चंदन बोरा ने पुलिस को सूचित किया। एंबुलेंस के जरिए दीपक को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक दीपक एचडीएफसी बैंक ऋषिकेश में होम लोन सेक्शन में काम करता था। 

श्यामपुर में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत 

श्यामपुर क्षेत्र में एक अन्य सड़क दुर्घटना में 27 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। सड़क के किनारे घायल मिले एक युवक को स्थानीय लोग सायं करीब सात बजे राजकीय चिकित्सालय लेकर आए। इस दुर्घटना में घायल युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: चमोली: बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर चारधाम परियोजना के काम में लगा ट्रक अलकनंदा में गिरा, एक की मौत; दूसरा लापता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.