मसूरी, जेएनएन। मसूरी में हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बता दें कि हादसा उस वक्त हुआ, जब युवक धनोल्टी से देहरादून की ओर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों ही युवक हरियाणा के रहने वाले हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर उनका पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद युवकों के परिजनों को सूचना दी गई। 

कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि सुनील मलिक पुत्र सुखबीर मलिक(25 वर्ष) और अंशु मलिक पुत्र जीवन मलिक (30 वर्ष) निवासी उगराखेड़ा, पानीपत(हरियाणा) अपने किसी परिचित की स्कूची लेकर धनौल्टी घूमने के लिए गए हुए थे। धनौल्टी से वापस लौटते वक्त जेपी बैंड के पास उनका वाहन दो ट्रकों के बीच आ गया और ट्रकों ने स्कूटी को चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कूटी सवार दोनों युवकों के पीछे एक ट्रक आ रहा था। इस बीच एक बस धनौल्टी की ओर आ रही थी, जिससे बचने के लिए युवक स्कूटी को दो ट्रकों के बीच ले गए और ट्रकों की चपेट में आ गए। एक ट्रक देहरादून नगर निगम का है, जिसके चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, दूसरा ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड: यमुना नदी में गिरी कार, दो परिवार के पांच लोगों की मौत; दो घायल

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस