जागरण संवाददाता, नई टिहरी: टिहरी के विकास खंड भिलंगना के हिंदाव पट्टी के बगर ग्राम पंचायत में बुधवार रात अंगीठी की गैस बनने के कारण दो सगे भाइयों की कमरे के अंदर मौत हो गई। पट्टी हिंदाव के ग्राम पंचायत बगर के चड़ोली तोक में बीते रात्रि को मकान सिंह नेगी के पुत्र अनुज (16) और आशीष (17)  माता-पिता के साथ अंगीठी सेक रहे थे।

कुछ देर खाना खाने के बाद दोनों भाई अंगीठी को अपने कमरे में ले गए। बताया जा रहा है कि दोनों भाई एक ही स्कूल में कक्षा 11 वीं में पढ़ते थे। हर रोज की तरह वह भी अंगीठी को कमरे में ले गए। सुबह देर तक दोनों भाइयों ने दरवाजा नहीं खोला। पिता ने आवाज लगाई, लेकिन कमरे के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा टूटते ही मां और पिता की पैरों तले जमीन खिसक गई। दोनों भाइयों को अपने अपने बेड पर मृत देख मां तो बेहोश हो गई, लेकिन पिता ने हिम्मत कर लोगों को बुलाया। ग्राम प्रधान राधिका देवी ने बताया कि दोनों मृतक भाई कक्षा 11 वीं पढ़ते थे।

यह भी पढ़ें- भारत-नेपाल मैत्री सेवा बस कंपनियों को नोटिस, अनुमति दो बसों की; संचालित कर रहे दस से बारह बसें

सामान लेने गई युवती लापता, गुमशुदगी दर्ज

हरिद्वार: घर से सामान लेने बाजार गई एक युवती लापता हो गई। पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान के मुताबिक कनखल के इंद्रा बस्ती निवासी मुन्नी देवी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी 19 वर्षीय बेटी गंगा 18 दिसंबर 2021 की सुबह साढ़े 10 बजे घर का सामान लेने के लिए बाजार गई थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। युवती के घर वापस न आने पर स्वजन ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा। इसके बाद युवती की मां ने पुलिस को शिकायत दी। कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कोटद्वार : चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंची बीएसएएफ के 30 जवान कोरोना संक्रमित

Edited By: Sumit Kumar