देहरादून, जेएनएन। किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरोपितों को विकासनगर कोतवाली पुलिस ने नवाबगढ़ के पास से गिरफ्तार किया गया है। 

कोतवाली में रविवार को एक व्यक्ति ने तहरीर देकर कहा था कि विक्की व उसके एक अन्य साथी ने उनकी पंद्रह साल की पुत्री के साथ 30 जून को सामूहिक दुराचार किया। आरोपितों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह गुमशुम रहने लगी। जब उन्होंने बेटी से इस बारे में पूछा तो उसने पूरा घटना की जानकारी दी। 

पुलिस ने तहरीर के आधार पर विक्की व एक अन्य के खिलाफ दुराचार व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद सीओ डीएस रावत के पर्यवेक्षण व प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण के नेतृत्व में आरोपितों की धरपकड़ को टीम गठित की गयी। टीम में शामिल हरबर्टपुर चौकी इंचार्ज हिमानी, सिपाही यशपाल, सुभाष ने सोमवार को पुल नंबर एक नवाबगढ़ के पास से आरोपितों को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान विक्की निवासी डाकटरगंज पुल नंबर एक व अनीश निवासी नवाबगढ़ के रूप में बतायी। 

नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपित के खिलाफ मुकदमा  

वसंत विहार थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि एक व्यक्ति की ओर से शिकायत दी गई है कि उसके पड़ोस में रहने वाला अतुल नाम का युवक उसकी नाबालिग बेटी से अक्सर छेड़खानी करता है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से शादीशुदा व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

महिला को घर में न घुसने देने का आरोप

रायपुर थाना क्षेत्र में एक चिकित्सक पर पत्नी को घर में न घुसने देने का मामला सामने आया। रायपुर पुलिस ने बताया कि दोनों का पारिवारिक विवाद चल रहा है। मामला हेल्पलाइन में काउंसिंग में लगा है। मौके पर पुलिस गई थी। पता चला कि दोनों की काउंसिलिंग होनी थी। इसके लिए महिला मायके से यहां आई थी।

यह भी पढ़ें: युवक ने शादी से किया इन्कार, युवती ने दी तहरीर Dehradun News

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021