Move to Jagran APP

ओएनजसी के इंजीनियर की खुदकुशी के मामले में नया मोड़, हत्या की आशंका

ओएनजीसी के इंजीनियर की आत्महत्या के मामले में परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है। उन्होंने इंजीनियर की हत्या की आशंका जतार्इ है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 03:57 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 05:54 PM (IST)
ओएनजसी के इंजीनियर की खुदकुशी के मामले में नया मोड़, हत्या की आशंका
ओएनजसी के इंजीनियर की खुदकुशी के मामले में नया मोड़, हत्या की आशंका

देहरादून, जेएनएन। ओएनजीसी के इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की गुत्थी और भी उलझ गई है। इंजीनियर के परिजनों ने कैंट कोतवाली को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है। कैंट पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

बता दें कि तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) की महाराष्ट्र यूनिट में तैनात सहायक अधिशासी अभियंता विपिन कुमार यादव निवासी बकराबाग, जौनपुर उत्तर प्रदेश बीते 25 नवंबर को प्रशिक्षण के लिए देहरादून आए थे। ओएनजीसी की ओर से उन्हें ठहरने के लिए कौलागढ़ स्थित होटल एनसी रेजीडेंसी में कमरा आवंटित करा दिया गया। 29 नवंबर को विपिन ट्रेनिंग के लिए नहीं पहुंचा तो ओएनजीसी के अधिकारियों ने होटल में फोन कर उनके बारे में जानकारी ली।

होटल कर्मचारी जब विपिन के कमरे में गए तो कमरा अंदर से बंद मिला। कई बार पुकारने के बाद भी भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। ओएनजीसी अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने कमरा खुलवाया तो भीतर विपिन यादव पंखे से बंधी चादर से लटक रहे थे। मौके पर कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला था, लेकिन मौके की परिस्थितियों के आधार पर माना गया कि विपिन ने सुसाइड किया है। लेकिन बीते शनिवार को विपिन के एक रिश्तेदार अखिलेश यादव निवासी उपाध्याय नगर अर्जुनगंज लखनऊ ने कैंट पुलिस को तहरीर देकर कहा कि पीएम रिपोर्ट में कुछ ऐसी चीजें भी आई हैं, जिससे यह आशंका बढ़ गई है कि विपिन की हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म और हत्या के दोषी को सजा-ए-मौत

यह भी पढ़ें: मैकेनिक हत्याकांड: ट्रेस नहीं हुई हत्यारोपित की लोकेशन

यह भी पढ़ें: आठ दिन से लापता बोरवेल मैकेनिक की हत्या कर शव जंगल में फेंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.