Move to Jagran APP

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को तीन और फिल्मों में ब्रेक, जानिए क्या कहा

बलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने बताया कि उन्हें बालाजी फिल्म्स की तीन और फिल्मों में ब्रेक मिला है। इनकी शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 24 Nov 2018 03:00 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 08:11 AM (IST)
अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को तीन और फिल्मों में ब्रेक, जानिए क्या कहा
अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को तीन और फिल्मों में ब्रेक, जानिए क्या कहा

ऋषिकेश, जेएनएन। बॉलीवुड में पदार्पण के साथ ही अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में उतरने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने ऋषिकेश पहुंचकर मां गंगा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मां गंगा के आशीष से ही उन्हें बालाजी फिल्म्स की तीन और फिल्मों में ब्रेक मिला है।  

loksabha election banner

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों उत्तराखंड प्रवास पर हैं। मूल रूप से रुद्रप्रयाग के नाग ककोड़खाल निवासी तृप्ति ने कुछ समय पूर्व ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया है। वह अब तक श्रेयस तलपड़े की कॉमेडी फिल्म 'पोस्टर ब्वॉइज' और प्रेमकथा पर आधारित फिल्म 'लैला-मजनू' में काम कर चुकी हैं। 

तृप्ति ने शुक्रवार की सुबह ऋषिकेश शहर में खरीददारी की। शाम को वे त्रिवेणी घाट पर सांध्यकालीन गंगा आरती में शामिल हुईं। तृप्ति ने गंगा आरती कर मां गंगा से जीवन में सफलता के लिए आशीष मांगा। पत्रकारों से बातचीत में तृप्ति डिमरी ने बताया कि मां गंगा के आशीर्वाद से उन्हें बालाजी फिल्म्स की तीन फिल्मों में ब्रेक मिला है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इन फिल्मों की शूटिंग शुरू होने जा रही है।  

बॉलीवुड में एंट्री पाना नहीं था आसान 

तृप्ति का कहना है कि बॉलीवुड में एंट्री पाना उनके लिए भी आसान नहीं था। कड़ी मेहनत के बाद वह आज इस मुकाम पर पहुंच पाई हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री की जानकारी न होने के कारण परिजन उनके करियर को लेकर संतुष्ट नहीं थे। मगर, अब परिजनों का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने वाले युवाओं को संदेश दिया कि वह अपना प्रयास निरंतर जारी रखें, सफलता जरूर मिलेगी। 

फैंस के साथ खिंचवार्इ फोटो 

ऋषिकेश में तृप्ति ने अपने फैंस के साथ कर्इ फोटो भी खिंचवाए। इस दौरान वे बेहद खुश नजर आर्इ और उन्होंने कहा कि उत्तराखंड उनके दिल में बसता है। 

यह भी पढ़ें: फिल्मी हस्तियों को भा रहा है उत्तराखंड का सौंदर्य, सरकार दे रही सुविधाएं

यह भी पढ़ें: गढ़ कौथिग में झलकेंगे गढ़वाली संस्कृति के अनोखे रंग

यह भी पढ़ें: लाफ्टर चैलेंज सीजन-4 के विनर अलबेला बोले, निकला हूं लोगों की उदासी दूर करने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.