Move to Jagran APP

Top Dehradun News of the day, 1st August 2019: आर्थिक तंगी से परिवार को खत्म करना चाहता था आरोपित, विवाहिता ने प्रेमी संग फांसी लगाई, इस बकरे की कीमत है ढाई करोड़ रुपये

बच्चों की हत्या करने वाले आरोपित ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण उसने अपने परिवार की हत्या करने का प्लान बनाया था। वहीं एक विवाहिता ने प्रेमी संग आत्महत्या कर ली।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 07:54 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 07:54 PM (IST)
Top Dehradun News of the day, 1st August 2019: आर्थिक तंगी से परिवार को खत्म करना चाहता था आरोपित, विवाहिता ने प्रेमी संग फांसी लगाई, इस बकरे की कीमत है ढाई करोड़ रुपये
Top Dehradun News of the day, 1st August 2019: आर्थिक तंगी से परिवार को खत्म करना चाहता था आरोपित, विवाहिता ने प्रेमी संग फांसी लगाई, इस बकरे की कीमत है ढाई करोड़ रुपये

देहरादून, जेएनएन। देहरादून गुरुवार को तीन खबरें चर्चा में रहीं। पहली, डोईवाला क्षेत्र के नागल ज्वालापुर गांव में अपने बच्चों की हत्या करने वाले आरोपित राम सिंह उर्फ मान सिंह ने पुलिस को बताया कि आर्थिक तंगी के कारण उसने अपने पूरे परिवार की हत्या करने का प्लान बनाया था। दूसरी, तीर्थ नगरी के घाट रोड स्थित एक धर्मशाला के कमरे में एक विवाहिता ने अपने प्रेमी संग पंखे की खूंटी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, तीसरी, देहरादून में एक बकरा सुर्खियों में बना है, जिसकी कीमत उसके मालिक ने ढाई करोड़ रुपये लगाई है।

loksabha election banner

आर्थिक तंगी के कारण परिवार को खत्म करना चाहता था आरोपित

डोईवाला क्षेत्र के नागल ज्वालापुर गांव में अपने बच्चों की हत्या करने वाले आरोपित राम सिंह उर्फ मान सिंह ने पुलिस को बताया कि आर्थिक तंगी के कारण उसने अपने पूरे परिवार की हत्या करने का प्लान बनाया था। वहीं पुलिस ने हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट से डिस्चार्ज होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित भी यहां पर उपचार चल रहा था। आरोपित के खिलाफ उसके साले ने डोईवाला कोतवाली में हत्या व विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

ऋषिकेश में एक विवाहिता ने प्रेमी संग फांसी लगाई

तीर्थ नगरी के घाट रोड स्थित एक धर्मशाला के कमरे में एक विवाहिता ने अपने प्रेमी संग पंखे की खूंटी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शव बरामद किए हैं। महिला की गुमशुदगी गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी थाने में दर्ज है। महिला विवाहिता है, मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस इसे प्रेम संबंधों का मामला मान रही है।

इस बकरे में ऐसा क्‍या है खास, इसकी कीमत है ढाई करोड़ रुपये

12 अगस्त को बकरीद है, बकरों की खरीद के लिए बाजार सजने लगा है। देहरादून में पाकिस्तान, तुर्की व सऊदी अरब के दुम्मा नस्ल के बकरों के दाम से सातवें आसमान पर हैं, लेकिन, इस बीच एक बकरा सुर्खियों में बना है, जिसकी कीमत उसके मालिक ने ढाई करोड़ रुपये लगाई है। देहरादून के आइएसबीटी से कुछ दूरी पर स्थित आजादनगर में आमिर हसन के घर उसके बकरे को देखने के लिए इन दिनों भारी भीड़ जुट रही है। इसकी वजह बकरे की कीमत है, आमिर हसन ने इसकी कीमत ढाई करोड़ रुपये लगाई है। आमिर ने बताया कि बकरे की त्वचा पर कुदरती तौर पर ऊर्दू में अल्लाह लिखा है, बकरे की उम्र करीब ढाई साल है, जिसे आमिर ने खुद पाला है। बकरे का नाम सोनू है। आमिर का कहना है कि पिछले वर्ष बकरीद के मौके पर सोनू की बोली 65 लाख रुपये तक लग गई थी, लेकिन वह इससे ज्यादा कीमत चाहते थे, इसलिए बेचा नहीं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड व देहरादून में मानसून की बारिश औसत से 23 फीसद हुई कम

यह भी पढ़ें: दो सीजन में सिर्फ तीन पर्यटक पहुंचे नंदा देवी राष्ट्रीय उद्यान, पढ़िए पूरी खबर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.