देहरादून, जेएनएन। देहरादून तीन खबरें चर्चा में रहीं। पहली, चांद निकलने पर महिलाओं ने चांद का दीदार किया और अर्घ्‍य देकर अपना व्रत खोला। इस दौरान सभी महिलाओं ने पति की दीर्घ आयु की कामना की और आपस में थालियां बंटाई। दूसरी, विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप से पुदुचेरी ने अंक तालिका में प्रथम स्थान हासिल करते हुए नॉकआउट के लिए क्वालीफाई कर लिया है। और तीसरी इंटक अध्यक्ष ट्विंकल अरोड़ा पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

छलनी की ओट में सजनी ने किया सजना का दीदार

करवाचौथ के त्योहार पर दून के विभिन्न मंदिरों में सुहागिनों की भीड़ देखने को मिली। शाम चार बजे से ही मंदिरों में आवाजाही शुरु हो गई। मंदिर में पुजारियों ने महिलाओं को कथा सुनाई। जिसके बाद चांद निकलने पर महिलाओं ने चांद का दीदार किया और अर्घ्‍य देकर अपना व्रत खोला। इस दौरान सभी महिलाओं ने पति की दीर्घ आयु की कामना की और आपस में थालियां बंटाई। जबकि कुछ महिलाओं ने समूह में तो कुछ महिलाओं ने अपने घर की महिलाओं के साथ घर की छत पर चांद का दीदार किया।

विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप से पुदुचेरी ने किया क्वालीफाई

विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप से पुदुचेरी ने अंक तालिका में प्रथम स्थान हासिल करते हुए नॉकआउट के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अपने अंतिम मुकाबले में पुदुचेरी ने असम को पांच विकेट से हराकर अंक तालिका में 34 अंक प्राप्त किए। पुदुचेरी ने नौ मैचों में से सात में जीत दर्ज की, जबकि अन्य दो बारिश के चलते रद हुए। 

यह भी पढ़ें: इंटक प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल पर किया जानलेवा हमला Dehradun News

इंटक अध्यक्ष पर जानलेवा हमले में दस नामजद, चार गिरफ्तार

इंटक अध्यक्ष ट्विंकल अरोड़ा पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसमें से महिला समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दून में सरेशाम भाजपा नेता को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार Dehradun News

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस