Move to Jagran APP

Top Dehradun News of the day, 11th November 2019: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, उत्तराखंड में चारधामों में बर्फबारी, सरकार के खिलाफ गरीब रैली निकालेगी कांग्रेस

दून में तीन खबरें चर्चा में रहीं। सड़क हादसे में दो युवको की मौत उत्तराखंड में चारधामों में बर्फबारी सरकार के खिलाफ गरीब रैली निकालेगी कांग्रेस।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 07:43 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 07:43 PM (IST)
Top Dehradun News of the day, 11th November 2019: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, उत्तराखंड में चारधामों में बर्फबारी, सरकार के खिलाफ गरीब रैली निकालेगी कांग्रेस
Top Dehradun News of the day, 11th November 2019: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, उत्तराखंड में चारधामों में बर्फबारी, सरकार के खिलाफ गरीब रैली निकालेगी कांग्रेस

देहरादून, जेएनएन। देहरादून में सोमवार को तीन खबरें चर्चा में रहीं। पहली, डोईवाला के लच्छीवाला में बस की एक बाइक से जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। वहीं, उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम करवट बदलने लगा है। मैदानों में दिन भर बादलों की आंख मिचौनी के साथ ही चार धाम में चोटियों पर बर्फबारी के समाचार हैं। निचले स्थानों पर बूंदाबांदी से सर्दी बढ़ गई है। इधर, कांग्रेस ने इस माह के आखिरी सप्ताह में गरीब रैली निकालने का आह्वान किया है। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि इसमें शासन-प्रशासन की ओर से सताए जा रहे सभी गरीबों को शामिल किया जाएगा। 

loksabha election banner

सड़क हादसे में दो युवको की मौत 

डोईवाला के लच्छीवाला में बस की एक बाइक से भिडंत हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। मृतक युवकों की पहचान देहरादून के बद्रीपुर जोगीवाला निवासी अक्षय(21 वर्ष) और शिमला बाइपास निवासी रजनीश(23 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, उमेदपुर प्रेमनगर निवासी आशीष(19 वर्ष) गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद उसे हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत देखते हुए उसे कैलाश हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।  

उत्तराखंड में चारधामों में बर्फबारी 

उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम करवट बदलने लगा है। मैदानों में दिन भर बादलों की आंख मिचौनी के साथ ही चार धाम में चोटियों पर बर्फबारी के समाचार हैं। निचले स्थानों पर बूंदाबांदी से सर्दी बढ़ गई है। देहरादून स्थित राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक मंगलवार और बुधवार को पिथौरागढ़, चमोली और उत्तरकाशी में तीन हजार मीटर तक की ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना है।

सरकार के खिलाफ गरीब रैली निकालेगी कांग्रेस

कांग्रेस ने इस माह के आखिरी सप्ताह में गरीब रैली निकालने का आह्वान किया है। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि इसमें शासन-प्रशासन की ओर से सताए जा रहे सभी गरीबों को शामिल किया जाएगा। प्रेस क्लब में धस्माना ने ई-रिक्शा संचालकों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार गरीब विरोधी है व पुलिस प्रशासन भी सरकार के इशारे पर गरीबों के खिलाफ काम कर रहे। ई-रिक्शा का शहर की मुख्य सड़कों पर प्रवेश प्रतिबंधित करने का फैसला इसी गरीब विरोधी मानसिकता से जुड़ा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: Top Dehradun News of the day, 10th November 2019: गरीब तबके और पीआरडी और उपनल कर्मियों को तोहफा, एतिहासिकता साबित करने में दून की अहम भूमिका, बच्चों को नहीं मिल रहा मिड-डे मील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.