देहरादून, जेएनएन। देहरादून में तीन खबरें चर्चा में रही। पहली, साहिया में हुए सड़क हादसे में पांच पर्यटकों की मौत हो गई। दूसरी, उत्तराखंड के नौ जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। वहीं, पुष्पांजलि एनक्लेव में बदमाशों ने पहले असलहा दिखाकर दंपती को रोका और फिर महिला के गले से चेन लूटकर फरार हो गए। 

पर्यटकों की कार खाई में गिरी, पांच की मौत 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और मुजफ्फरनगर जिले से घूमने आए पांच दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह मसूरी घूमने के बाद चकराता जा रहे थे। उनकी कार तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। घटना का रविवार सुबह पता चला। हरियाणा नंबर की कार में सवार पांचों दोस्त निजी बैंकों में कायर्रत थे। डीएम सी रविशंकर ने हादसे के कारणों की जांच के निर्देश दिए हैं। शव खाई से निकालते वक्त पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आकर रेस्क्यू टीम का एक सदस्य घायल हो गया। 

उत्तराखंड के नौ जिलों में भारी बारिश की चेतावनी  

उत्तराखंड में अगले चौबीस घंटे में अत्यधिक बारिश राज्य के कई जिलों में परेशानी बढ़ सकती है। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के पूर्वानुमान के अनुसार सोमवार को राज्य के नौ जिलों देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, टिहरी,चमोली के अलावा चंपावत, उधमसिंह नगर, पिथौरागढ़ और नैनीताल में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है।

असलहा दिखा दंपती से चेन लूटी 

दून शहर में 24 घंटे के भीतर दूसरी और चार दिन के भीतर चौथी चेन लूट की वारदात को बदमाशों ने बेखौफ अंजाम दे दिया। बदमाशों के दुस्साहस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बाइक सवार बदमाशों ने जीएमएस रोड स्थित पुष्पांजलि एनक्लेव में  असलहा दिखाकर दंपती को पहले रोका और फिर महिला के गले से चेन लूटकर फरार हो गए। एसपी सिटी ने बताया कि शहर में नाकेबंदी कर चेन लुटेरों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Top Dehradun News of the day, 12th July 2019: केदारनाथ पैदल मार्ग पर आवाजाही शुरू, लक्ष्मण झूला, जर्जर रोडवेज बसें

यह भी पढ़ें: Top Dehradun News of the day, 11th July 2019: केदारनाथ पैदल मार्ग पर या‍त्री घायल, चैंपियन की गिरफ्तारी की मांग, दुर्घटना में छात्रा की मौत

Posted By: Raksha Panthari