देहरादून, जेएनएन। रायपुर थाना पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। तीनों ने अपने ही साथी के यहां चोरी की थी। तीनों से चोरी की गई नकदी और दस्तावेज बरामद हो गए हैं। तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

नरेश गौड़ पुत्र विशाल मणि गौड़ निवासी ब्रहमपुरी ने रायपुर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि अज्ञात चोरों ने उनके घर से 50 हजार रुपये व जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए हैं। नरेश ने तीन साथियों पर चोरी करने का अंदेशा जताया था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली। साथ ही आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की। बाद में पुलिस ने तीन युवकों अजरुन सिंह पुत्र पूरण सिंह निवासी ब्रहमपुरी, मुकेश पंवार उर्फ मुक्की पुत्र जगमोहन सिंह निवासी मालदेवता, रोहित रावत पुत्र शूरवीर निवासी मालदेवता से पूछताछ की, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। जब सख्ती से पूछताछ की गई तो तीनों ने चोरी करने की बात कबूल कर ली। 

तीनों के पास से चोरी गए 50 हजार रुपये व जरूरी दस्तावेज बरामद हो गए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। तीनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पड़ोसी ने विवाहिता से की मारपीट

मामूली विवाद में विवाहिता पर उसके पड़ोसी ने हमला कर दिया। मारपीट में विवाहिता की हाथ की उंगलियों में फ्रैक्चर हो गया। विवाहिता की तहरीर पर रायपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चंद्रा राणा पत्नी कमल राणा निवासी अपर नेहरू ग्राम ने रायपुर थाने में तहरीर देकर बताया कि उनका पड़ोस में रहने वाले उमेद सिंह पुत्र विजेंद्र सिंह से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है।

यह भी पढ़ें: डेढ़ लाख नकद और सोने के कुंडल समेत मां-बेटा गिरफ्तार Dehradun News

चंद्रा ने बताया क एक नवंबर जब वह घर के बाहर खड़ी थी तो उमेद आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो उमेद ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में विवाहिता के हाथ की उंगलियों में फ्रैक्चर हो गया। शोर सुनकर जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो उमेद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। एसओ रायपुर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित उमेद सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: घर के बाहर खड़ी स्कूटी चोरी, आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार Dehradun News

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस