देहरादून, जेएनएन। हरिपुरकलां में गीता कुटीर घाट के पास गंगा पार गए तीन लोग टापू में फंस गए। पुलिस ने करीब दो घंटे घंटे की मशक्कत कर तीनों को सुरक्षित बाहर निकाला।

दोपहर को गीता कुटीर घाट के पास तीन लोग गंगा पार कर टापू की ओर चले गए। इस बीच गंगा का जलस्तर तेजी से बढ़ने  लगा। तीनों ने नदी पार करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। वहीं घाट के दूसरे छोर पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

थानाध्यक्ष हेमंत खंडूरी के नेतृत्व में चले रेस्क्यू में हरिपुरकलां के चौकी प्रभारी ताजवर सिंह नेगी, जल पुलिस के जवानों के साथ तीनों लोगों तक पहुंचे। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

थानाध्यक्ष हेमंत खंडूरी ने बताया कि बचाए गए शिवप्रिया नंद (25) पुत्र स्वामी स्वरूपा नंद निवासी ज्ञान लोक कॉलोनी हरिद्वार, गीता प्रसाद (40) पुत्र गजराय निवासी शांतिकुंज और राजेंद्र (48) पुत्र रघुवीर निवासी भूपतवाला हरिद्वार दोपहर में घूमने के लिए गीताकुटीर घाट के समीप से गंगा पार कर एक टापू पर चले गए थे।

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी के जंगल में बर्फ में फंसे आइटीआइ के सात छात्र, एक की मौत

रेस्क्यू टीम में पंकज तोमर, सुबोध नेगी और जल पुलिस के कांस्टेबल विजय प्रताप, अमित पुरोहित, सन्नी कुमार और किशन सिंह रहे।

यह भी पढ़ें: अंडर वाटर अंकुश ने आसान किया रेस्क्यू ऑपरेशन, पढ़िए पूरी खबर

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस