जागरण संवाददाता, ऋषिकेश :

देहरादून रोड पर सात मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही तीन कार आपस में भिड़ गई। टक्कर के बाद एक कार सड़क के किनारे पलट गई। दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें 108 एम्बुलेंस के जरिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश लाया गया।

शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे देहरादून रोड पर सात मोड़ के पास दो कार आमने-सामने टकरा गई। दोनों वाहनों की गति अत्यधिक तेज थी। दुर्घटना के कारण पीछे से आ रही एक अन्य कार भी इन से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद एक कार सड़क के किनारे पलट गई। वहां से गुजरने वाले अन्य वाहन घटनास्थल पर रुक गए। वाहन सवार यात्रियों ने किसी तरह से वाहन के भीतर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस और स्वास्थ्य कर्मी मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए, जिन्हें एम्स ऋषिकेश लाया गया है। दुर्घटना के कारण मौके पर कुछ देर जाम लगा रहा है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि एक आल्टो कार पौड़ी से देहरादून जा रही थी। जबकि डोईवाला की ओर से आ रही एक आइ-10 कार की इस कार से टक्कर हो गई। एक अन्य तीसरी कार इन से टकराकर सड़क के किनारे पलट गई। दुर्घटना में आल्टो सवार अमन कंडवाल (25 वर्ष) पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी विकास मार्ग पौड़ी, उसका चचेरा भाई अनिकेत कंडवाल (26) पुत्र उत्तम सिंह और दूसरे वाहन में सवार शरण सिंह (25) पुत्र विजय सिंह निवासी गली नंबर नौ गंगा नगर ऋषिकेश घायल हो गए। एम्स में तीनों का उपचार चल रहा है। इनमें शरण सिंह और अनिकेत कंडवाल को ज्यादा चोट आई।

Edited By: Jagran