Move to Jagran APP

चरस और स्मैक के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार, छात्रों को करते थे सप्लाई Dehradun News

दून शहर के कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को चरस और स्मैक बेचने के आरोप में पुलिस ने महिला समेत तीन को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से 48 ग्राम चरस और स्मैक बरामद की गई है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 09:40 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 09:40 AM (IST)
चरस और स्मैक के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार, छात्रों को करते थे सप्लाई Dehradun News
चरस और स्मैक के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार, छात्रों को करते थे सप्लाई Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। दून शहर के कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को चरस और स्मैक बेचने के आरोप में पुलिस ने महिला समेत तीन को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से 48 ग्राम चरस और स्मैक बरामद की गई है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

नेहरू कॉलोनी के थानाध्यक्ष दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि हरापुल, नई बस्ती के पास पुलिस को चेकिंग के दौरान संदिग्ध युवक दिखा। चेकिंग करने पर आरोपित के पास आठ ग्राम स्मैक बरामद हुई। 

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सौरभ शर्मा निवासी नौका दौड़वाला बताया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, एसटीएफ की एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने देवऋषि एन्क्लेव, पटेलनगर से दंपती को गिरफ्तार किया है।

थाना पटेलनगर के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि एसटीएफ की तहरीर पर आरोपित अमित और उसकी पत्नी मीनू निवासी इन्द्रेश नगर कोतवाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ में अमित ने बताया कि वह स्मैक का आदी है और स्मैक बेचता है। शक न हो, इसके लिए धंधे में पत्नी को भी शामिल कर लिया। दोनों के पास 40 ग्राम चरस बरामद की गई।

यह भी पढ़ें: चरस तस्कर को अदालत ने सुनाई दस साल कठोर कैद की सजा

यह भी पढ़ें: दून पुलिस ने एमटेक के छात्र को चरस तस्करी में किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: पुलिस ने धर्मावाला से स्मैक के साथ एक व्‍यक्ति को किया गिरफ्तार

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.