Move to Jagran APP

तीन तलाक में मुकदमे के बाद आरोपित घर से फरार Dehradun News

देहरादून के सहसपुर थाने में तीन तलाक का मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित शौहर घर से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Edited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 12:25 PM (IST)
तीन तलाक में मुकदमे के बाद आरोपित घर से फरार Dehradun News
तीन तलाक में मुकदमे के बाद आरोपित घर से फरार Dehradun News

विकासनगर, जेएनएन। सहसपुर थाने में तीन तलाक का मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित शौहर घर से फरार हो गया है। पुलिस का कहना आरोपित और उसके रिश्तेदारों की लोकेशन पर नजर रखी जा रही है। जल्द आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी। उधर, घटना के बाद लोगों में भारी गुस्सा देखा गया। लोगों ने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

सहसपुर के केदारवाला निवासी शमा ने अपने शौहर असलम के खिलाफ गुरुवार को तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद शुक्रवार को पुलिस आरोपित के घर पहुंची। मगर, आरोपित वहां से फरार बताया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित के रिश्तेदारों और करीबियों पर नजर रखी जा रही है। इधर, पुलिस इस मामले में पीड़ित महिला के भी बयान दर्ज करेगी। शनिवार को पुलिस महिला को बयान दर्ज करने के लिए बुला सकती है। थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपित फिलहाल घर से फरार है। जल्द इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी। इधर, घटना के बाद सामाजिक संगठनों ने घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। कहा कि इस मामले में केंद्र सरकार ने जो कानून बनाया है, उसके तहत आरोपित को कड़ी सजा दी जाए।

आरोपित की जल्द हो गिरफ्तारी: इमरान खान 

पछवादून ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष व केदारवाला के निवर्तमान प्रधान इमरान खान ने एक बयान जारी कर तीन तलाक कानून के संबंध में अपने ऊपर लगाये गए आरोप को बेबुनियाद व तथ्यहीन बताया। उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला के साथ हुई घटना की शिकायत उन्होंने सहसपुर थानाध्यक्ष से की थी। उन्होंने थानाध्यक्ष से आरोपित पति की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि वह सरकार द्वारा पारित तीन तलाक कानून का पूरा सम्मान करते हैं। इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए। खान ने कहा कुछ लोग उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं।

युवा सेना ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन 

शुक्रवार को युवा सेना की ओर से एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया। सेना से जुड़े पदाधिकारियों ने कहा कि केदारवाला के निर्वतमान ग्राम प्रधान इमरान खान ने जिस तरह से कानून को लेकर बयानबाजी की है, वह ठीक नहीं है। तीन तलाक पर पीड़िता की मदद करने की बजाए कानून पर कटाक्ष करना गलत है। ज्ञापन पर जोगिंदर सिंह बेदी, मतलूब, सचिन, गुलफाम अहमद, फैजान, सुरेश अरोड़ा, सचिव कश्यप व सुरेश आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में तीन तलाक पर शौहर के खिलाफ पहला मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: दुर्गा बनकर मनचले पर टूट पड़ी किशोरी, जमकर की धुनाई

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.