Move to Jagran APP

Third Tehri District Cricket League: प्लेयर्स 11 और विकास एकेडमी सीनियर को मिली जीत

Third Tehri District Cricket League तृतीय टिहरी डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग में प्लेयर्स इलेवन ने देवभूमि क्लब सीनियर को 10 विकेट से हराया। दूसरे मैच में विकास एकेडमी सीनियर ने जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी देवभूमि क्लब सीनियर की टीम 18.1 ओवर में 89 रन बनाकर आउट हो गई।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 11:24 AM (IST)
Third Tehri District Cricket League: प्लेयर्स 11 और विकास एकेडमी सीनियर को मिली जीत
प्लेयर्स 11 और विकास एकेडमी सीनियर को मिली जीत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Third Tehri District Cricket League तृतीय टिहरी डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग में प्लेयर्स इलेवन ने देवभूमि क्लब सीनियर को 10 विकेट से हराया। दूसरे मैच में विकास एकेडमी सीनियर ने जीत दर्ज की। मां आनंदमयी स्कूल ग्राउंड में सोमवार को पहले बल्लेबाजी करने उतरी देवभूमि क्लब सीनियर की टीम 18.1 ओवर में 89 रन बनाकर आउट हो गई। जितेंद्र सिंह ने 21 व शिवम राणा ने 19 रन का योगदान दिया। 

prime article banner

प्लेयर्स इलेवन के गौरव कांबोज ने पांच व ऋषभ ने दो विकेट झटके। जवाब में प्लेयर्स इलेवन सीनियर ने 10.2 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया। रोहित रावत ने नाबाद 51 व अभिषेक सिंघल ने नाबाद 29 रन बनाए। गौरव कांबोज को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उधर, अश्मित क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मैच में विकास क्रिकेट एकेडमी सीनियर ने पहले खेलते हुए 38.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 234 रन बनाए। 

विवेक सौन ने 75, विनय सिंह बर्त्वाल ने 24 व सौरभ भंडारी ने 36 रन की पारी खेली। टिहरी सुपरकिंग सीनियर के सूरज रौतेला, अजय नेगी और रोहित दुआ ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टिहरी सुपरकिंग की टीम 40 ओवर में 162 रन बनाकर आउट हो गई। अजय नेगी ने 34 व सूरज रौतेला ने 19 रन बनाए। विकास एकेडमी सीनियर के लिए हर्ष पटवाल ने तीन विकेट चटकाए।

महापौर की बेटी ने एसीसीए में प्राप्त की सफलता

महापौर सुनील उनियाल गामा की बेटी श्रेया उनियाल ने एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सॢटफाइड अकाउंटेंट्स (एसीसीए) की परीक्षा में सफल होकर दून का नाम रोशन किया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर की इस परीक्षा में छात्र-छात्राओं की सफलता का अनुपात बेहद कम रहता है। यह कठिनतम परीक्षाओं में से एक है। श्रेया ने दृढ़ इच्छाशक्ति, कड़ी मेहनत और एकाग्रता के बल पर इस परीक्षा में सफलता हासिल की।

श्रेया ने बताया कि माता-पिता के आशीर्वाद, गुरुजनों के दिशा-निर्देशन और लक्ष्य के प्रति एकाग्रता से उन्हें इस परीक्षा में सफलता मिली। सोमवार को महापौर सुनील उनियाल गामा और उनकी पत्नी शोभा उनियाल ने बेटी को पुष्पगुच्छ देकर सफलता पर बधाई दी। 

यह भी पढ़ें- नरेश और शौर्य के शतक से जीता पुरोहित क्रिकेट क्लब, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.