जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। ऋषिकेश के मनीराम मार्ग स्थित एक स्वीट शाप में चोर ने सेंध लगाकर नकदी और सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोर की यह हरकत दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मनीराम मार्ग पर अंकुर पोरवाल का अंकुर स्वीट शाप के नाम से मिठाई व जलपान का प्रतिष्ठान है। सोमवार सुबह अंकुर को सूचना मिली कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है तो वह पहुंचे। उन्होंने दुकान में जाकर जांच की तो गल्ले से करीब 25 हजार रुपये तथा अन्य सामान गायब मिला। दुकान से कई महत्वपूर्ण कागजात भी नहीं थे। ऋषिकेश कोतवाली की पुलिस ने जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें रात्रि करीब दो बजे एक युवक दुकान के भीतर नजर आया। चोर की नजर जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो उसने उसे तोड़ दिया। मगर, तब तक उसकी हरकत कैमरे कैद हो चुकी थी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि दुकान में हुई चोरी की जांच की जा रही है। सीसीटीवी में नजर आ रहे संदिग्ध की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

सीओ व कोतवाल से मिले व्यापारी

प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस उपाधीक्षक व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से मुलाकात कर मनीराम मार्ग स्थित दुकान में हुई चोरी का जल्द पर्दाफाश करने की मांग की। उन्होंने क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाने की भी मांग की। इस दौरान नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता, संरक्षक कपिल गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामकुमार कश्यप, महामंत्री हर्षित गुप्ता, नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र, मुखर्जी मार्ग व्यापार सभा के महामंत्री एवं प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष सौरभ गर्ग उपाध्यक्ष कुलविंदर सिंह मंत्री राजेंद्र पाल पूर्व महामंत्री शैलेंद्र साहनी, राघवेंद्र गुप्ता आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime News: दिल्ली से देहरादून में डकैती डालने आए दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By: Sunil Negi