देहरादून, [जेएनएन]: जस्ट डायल वेबसाइट के जरिये इवेंट आर्गनाइज करने के लिए पहले होटल में बुलाया, फिर बहाने से लैपटॉप और मोबाइल लेकर चंपत हो गए। मामले में डालनवाला पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, खुड़बुड़ा निवासी पुनीत गुप्ता इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी चलाते हैं। कुछ दिन पहले पुनीत से जस्ट डायल वेबसाइट के जरिये कुछ लोगों ने संपर्क किया। कहा कि डील फाइनल करने के लिए उनसे मिलना चाहते हैं। इसके लिए फोन करने वाले युवकों ने उन्हें मधुबन होटल में बुलाया। पुनीत से युवक ने गु्रप डांस का वीडियो दिखाने को कहा।

इस बीच उन्हें झांसे में लेकर लैपटॉप और आई फोन लेकर होटल के दूसरे कमरे में चले गए। पुनीत गुप्ता ने काफी देर तक इंतजार किया। जब कोई वापस नहीं आया तो उनको अहसास हुआ कि उनके साथ धोखाधड़ी हो गई है। इंस्पेक्टर राजीव रौथाण ने बताया कि जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में दो महिला सहित पांच लोगों की भूमिका सामने आ रही है। होटल का कमरा बुक कराने के लिए जिस आईडी का इस्तेमाल किया गया, उसकी भी जांच हो रही है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कही फर्जी आईडी के जरिये तो कमरा बुक नहीं कराया गया था।

यह भी पढ़ें: चोरों ने खंगाला सिविल जज के भार्इ का घर, लाखों की नगदी और जेवर ले फरार

यह भी पढ़ें: टुकटुक सवार महिला चिकित्सक की चेन और अंगूठी लूट फरार हुए बदमाश

Posted By: Sunil Negi