Move to Jagran APP

छत के रास्ते घुसे चोर, पांच लाख रुपये के गहनों पर किया हाथ साफ

देहरादून के खुड़बुड़ा में अंसारी मार्ग स्थित कुकरेजा साउंड के मालिक और ईंट कारोबारी के घर में घुसे चोरों ने नकदी समेत करीब पांच लाख रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर दिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 09:44 PM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2018 08:48 AM (IST)
छत के रास्ते घुसे चोर, पांच लाख रुपये के गहनों पर किया हाथ साफ
छत के रास्ते घुसे चोर, पांच लाख रुपये के गहनों पर किया हाथ साफ

देहरादून, [जेएनएन]: खुड़बुड़ा में अंसारी मार्ग स्थित कुकरेजा साउंड के मालिक और ईंट कारोबारी के घर में घुसे चोरों ने नकदी समेत करीब पांच लाख रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की यह वारदात खुड़बुड़ा पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखने से पता चला है कि चोरों की संख्या दो थी और वह छत के रास्ते घरों में घुसे थे। मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। 

loksabha election banner

खुड़बुड़ा चौकी के पास आनंद चौक पर हरीश कुकरेजा और ईंट कारोबारी संजय गुप्ता के मकान आपस में सटे हैं। हरीश ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि शनिवार तड़के तीन बजे के करीब उन्होंने छत पर किसी के कूदने और चलने की आवाज सुनी। घरवालों को जगाकर वह छत पर गए तो किसी को भागते देखा, लेकिन अंधेरा होने के कारण उसका चेहरा नहीं देख पाए। 

उन्होंने देखा कि ऊपर के कमरों के ताले टूटे हैं और आलमारी का लॉकर भी टूटा था। उसमें रखी अंगूठी, हार, चांदी के छह सिक्कों समेत लगभग साढ़े चार लाख रुपये कीमत की ज्वेलरी गायब थी। इधर पड़ोस में शोरगुल होने पर संजय गुप्ता की भी नींद खुल गई। चोरों ने उनके घर को भी निशाना बनाया था। 

उनके घर की आलमारी तोड़कर एक अंगूठी, एक हार और तीन हजार रुपये नकद व एक मोबाइल गायब था। हालांकि, पुलिस के मुताबिक संजय गुप्ता के घर से चोरी हार सुबह के समय छत पर ही गिरा मिल गया। आशंका जताई जा रही है कि चोर या तो नकली समझकर उसे फेंक गए या उनसे यह भागते समय गिर गया। 

सुबह पुलिस ने दोनों घरों का निरीक्षण किया। इस दौरान यह नहीं पता चल रहा था कि चोर घरों में दाखिल किस रास्ते हुए। खिड़की, दरवाजे सही-सलामत होने की वजह से आशंका जताई जा रही है कि चोर छत के रास्ते घरों में दाखिल हुए हैं। कोतवाल बीबीडी जुयाल ने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज में कुछ संदिग्धों के चेहरे पहचान में आ रहे हैं। इन सभी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: शादी के मंडप से दो बच्चे उड़ा ले गए गहनों से भरा बैग

यह भी पढ़ें: सेल्समैन ही निकला चोर, पुलिस को नकदी बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.