देहरादून, जेएनएन। पब्लिक इंटर कॉलेज डोईवाला के लिपिक कक्ष का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 22 हजार 80 रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। वहीं, भानियावाला आर्यनगर स्थित एक ऑटोमोबाइल सेंटर का भी ताला टूटा मिला। सेंटर से कोई सामान चोरी नहीं हुआ। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।मिल बाजार डोईवाला स्थित पब्लिक इंटर कॉलेज का चौकीदार दीपक पाल सुबह स्कूल पहुंचा। उसके पिता उदयपाल भी स्कूल में चौकीदार के पद पर तैनात हैं। उनके रात्रि ड्यूटी पूरी कर घर आने के बाद दीपक पहुंचा था। उसे स्कूल के मुख्य लोहे के चैनल, लिपिक कार्यालय के ताले टूटे पड़े मिले। 

सूचना मिलते ही विद्यालय के प्रबंधक मनोज नौटियाल, प्रधानाचार्य जितेंद्र कुमार व अन्य स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। इस बीच पुलिस भी स्कूल में पहुंच गई। स्कूल प्रबंधक ने बताया कि लिपिक कार्यालय से चोरों ने 22 हजार 80 रुपये चोरी कर दिए हैं।  

वहीं भानियावाला आर्यनगर में स्थित अशोक कुमार की ऑटोमोबाइल की दुकान का शटर टूटा मिला। इस दुकान में इस बार कुछ भी सामान चोरी नहीं हुआ है। दुकान के बाहर से लोहे का सब्बल, कंबल व चप्पल मिली है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गश्त के दौरान पुलिस के वाहन का सायरन बजने पर चोर पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गए। 

तीन वारंटियों को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे तीन वारंटियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। प्रेमनगर थाना पुलिस ने रवि कुमार उर्फ बिट्टू निवासी कोलूपानी को उसके आवास से गिरफ्तार किया। वहीं पटेल नगर कोतवाली पुलिस ने पांच मामलों में फरार चल रहे वारंटी इसरार अहमद पुत्र जमील अहमद निवासी ग्राम भुड्डी शिमला बाइपास को उसके आवास से गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें: गैस कटर से एसबीआइ का एटीएम काटकर लाखों उड़ा ले गए चोर Dehradun News

इसके अलावा थाना पुलिस ने शराफत अली पुत्र जमील अहमद निवासी शिमला बाईपास को भी गिरफ्तार किया। वह एनआइ एक्ट के एक मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें: बंद घर में सेंध लगाने के दो आरोपित गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद Dehradun 

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस