Move to Jagran APP

दिनदहाड़े फौजी के घर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता विकासनगर डाकपत्थर पुलिस चौकी अंतर्गत तेलपुर में चोरों ने दिनदहाड़े फौजी

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 03:03 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 06:40 AM (IST)
दिनदहाड़े फौजी के घर लाखों की चोरी
दिनदहाड़े फौजी के घर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, विकासनगर: डाकपत्थर पुलिस चौकी अंतर्गत तेलपुर में चोरों ने दिनदहाड़े फौजी का घर खंगालकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। फौजी का परिवार उस वक्त बालूवाला अपने किसी रिश्तेदार के घर गया था। शाम को घर लौटने पर चोरी का पता चला। चोरों ने खिड़की की ग्रिल काटकर घर में प्रवेश।

loksabha election banner

तेलपुर में फौजी कुंवर सिंह लखरवाल पुत्र रोशन लाल का मकान है। शनिवार सुबह करीब 11 बजे पूरा परिवार बालूवाला में रिश्तेदारी में चला गया। इसी बीच चोरों ने बंद घर देखकर पीछे से खिड़की की ग्रिल काटकर कमरे के अंदर प्रवेश किया और जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गए। शाम पांच बजे जब परिवार घर लौटा था। चोरी का पता चला। घर की अलमारी में रखी तीन सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी सोने के कानों के झुमके, चार जोड़ी चांदी की पायजेब, 25 हजार रुपये गायब मिले। सूचना पर दारोगा पंकज कुमार मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। उधर, वरिष्ठ उपनिरीक्षक नरोत्तम बिष्ट के अनुसार अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं आयी है। चोरों की तलाश को सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पंद्रह दिन में चौथी चोरी, खुलासा एक का भी नहीं

विकासनगर: कोतवाली अंतर्गत चोर करीब पंद्रह दिन के भीतर चोरी की चार वारदात कर पुलिस को खुली चुनौती दे चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। अधिकांश चोरियां बंद घरों में दिनदहाड़े हुई हैं। हालत यह हो गयी है कि लोग दिन में एक घंटे के लिए भी घर बंद कर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

बता दें कि 26 जून को सत्येंद्र कौशल पुत्र प्रेमचंद कौशल बाबूगढ़ के घर से चोरी हुई। इसी दिन दिनदहाड़े बेकरी संचालक बीना अरोड़ा निवासी बाबूगढ़ का घर चोरों ने खंगाल डाला। इसके बाद चोरों ने डाक्टरगंज में व्यापारी की मकान व दुकान से हजारों का सामान चोरी कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.