जागरण संवाददाता, हरिद्वार: एकतरफा प्यार में पागल सनकी आशिक ने शादी से इन्कार करने पर युवती का चेहरा चाकू से गोद डाला। उसने बीचबचाव करने पर उसकी मां पर भी हमला किया। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

आन्नेकी गांव में एक युवती और उसकी मां घर पर अकेली थी तभी अंकुर निवासी निरगाजनी मुजफ्फरनगर उनके घर में घुस आया। साथ ही युवती के चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवती लहुलुहान हो गई और बेहोश होकर गिर गई। युवती की आवाज सुनकर उसकी मां बचाने पहुंची तो आरोपित ने उनके साथ मारपीट की। शोर सुनकर पड़ोसी घर के अंदर पहुंचे और मां-बेटी को बचाया।

सिरफिरा चाकू लेकर पड़ोसियों के पीछे भी दौड़ा तब घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस को पता चला है कि आरोपित अंकुर बहादराबाद में अपने रिश्तेदारों के घर पर रहता आ रहा है। सिडकुल की एक कंपनी में नौकरी करने के दौरान युवती से उसकी जान-पहचान हुई थी। काफी दिन से वह युवती पर शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन युवती शादी से मना कर रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अंकुर के गुस्से में बुरी तरह पागल था और उसने घर में घुसते ही युवती के चेहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

बीच-बचाव में युवती की मां के हाथ में भी कई चाकू लगे हैं। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है।

बाइक की टक्कर से चाचा-भतीजे घायल

रुड़की: झबरेड़ा थाना क्षेत्र के खजूरी गांव निवासी आसिफ (22) और आजाद (30) बाइक की टक्कर से घायल हो गए। रिश्ते में दोनों चाचा-भतीजा हैं और राज मिस्त्री का काम करते हैं। रविवार सुबह करीब नौ बजे दोनों एक ही बाइक पर जटौल गांव में काम पर जा रहे थे कि सामने से आ रहे एक दूध कारोबारी ने बाइक से इन्हें टक्कर मार दी।

चाचा-भतीजे सड़क पर गिर पड़े। हादसे के बाद दूध कारोबारी बाइक लेकर वहां से फरार हो गया। घायलों को सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया। यहां से चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि अभी तक इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून में कई साल रहा था आतंकी इदरीश, अब करीबियों की कुंडली खंगाल रहा खुफिया तंत्र

Edited By: Sumit Kumar