डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत

जागरण संवाददाता, देहरादून: मसूरी से हरिद्वार लौट रहे दो युवकों की बाइक राजपुर रोड पर आरटीओ दफ्तर के निकट डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दूसरे को कम चोटें आईं। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान नेपाल मूल के करन चौपाई हाल निवासी पीपल वाली गली, भूपतवाला (हरिद्वार) की मृत्यु हो गई।

डालनवाला कोतवाली के निरीक्षक एनके भट्ट ने बताया कि मूल रूप से नेपाल के सुरखेत जिले का रहने वाला करन हरिद्वार के एक आश्रम में ज्योतिष की पढ़ाई कर रहा था। वह अपने सहपाठी राकेश के साथ घूमने के लिए मसूरी आया था। मसूरी से लौटते हुए गुरुवार को देर रात करीब डेढ़ बजे दोनों राजपुर रोड स्थित आरटीओ दफ्तर के समीप तिराहे पर पहुंचे, जहां उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। यह सूचना किसी राहगीर ने पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां करन ने दम तोड़ दिया। वहीं, राकेश निवासी भूपतवाला (हरिद्वार) की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कार की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत

देहरादून: ओल्ड मसूरी रोड पर कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। थानाध्यक्ष राजपुर मोहन सिंह ने बताया कि घटना 17 अगस्त की रात की है। ओल्ड मसूरी रोड निवासी सुनील मल्होत्रा अपनी कार सड़क किनारे खड़ी कर टहल रहे थे। इसी दौरान मसूरी की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने सुनील को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। मृतक के पिता प्रेम प्रकाश की तहरीर पर कार चालक यश चौधरी निवासी कैनाल रोड के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Edited By: Jagran