Move to Jagran APP

टौंस नदी में डूबने से दसवीं के छात्र की मौत

जागरण संवाददाता विकासनगर होली के दिन दोस्त के साथ टौंस नदी में नहाते हुए दसवीं का छात्र ड

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 07:07 PM (IST)
टौंस नदी में डूबने से दसवीं के छात्र की मौत
टौंस नदी में डूबने से दसवीं के छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, विकासनगर: होली के दिन दोस्त के साथ टौंस नदी में नहाते हुए दसवीं का छात्र डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

होली के दिन सक्षम पुंडीर (17) पुत्र तिलक सिंह पुंडीर निवासी जामनखाता सहसपुर एक्टिवा से अपने दोस्त सोहेल सज्जाद पुत्र गुलाम हुसैन निवासी ग्राम टचा कारगिल जम्मू कश्मीर हाल निवासी अनूप चौधरी निवासी नवाबगढ़ के पास गया। दोनों द ब्राइट एंजेल स्कूल में दसवीं में पढ़ते हैं। दोनों लालढांग पुल के पास टौंस नदी में नहाने चले गए। नदी में नहाते समय सोहेल सज्जाद नदी पार कर गया, लेकिन सक्षम पुंडीर का अचानक पैर फिसलने से वह गहरे पानी में फंस गया और पानी की गहराई ज्यादा होने के कारण वह डूबकर लापता हो गया। सक्षम के डूबने पर सोहेल सज्जाद ने शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग वहां एकत्र हुए। साथ ही लालढांग बेरियर पर नियुक्त पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा भी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। आपदा एवं राहत बचाव उपकरण के साथ पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रस्सियों के सहारे नदी में तैर कर रेस्क्यू अभियान चलाया। बमुश्किल गहरे पानी से बिना ऑक्सीजन गैस सिलेंडर के सक्षम को बाहर निकाला गया। पुलिस ने सरकारी वाहन से सक्षम को कालिदी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सक्षम के परिजनों को घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा के अनुसार शव को पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि रेस्क्यू के दौरान जान पर खेल कर नदी में उतरे पुलिसकर्मियों व स्थानीय लोगों को पुरस्कार के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी। रेस्क्यू करने वाली टीम में दारोगा निशा, सिपाही मुकेश भट्ट, पवन सिंह, कैलाश, होमगार्ड सीना सिंह, ग्रामीण मुकेश चौहान शिरवा, विनोद चौहान जस्टा, सुरेंद्र उर्फ सूर्या, अजब सिंह दोहा, रविद्र सिंह सैंज आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.