Move to Jagran APP

टिहरी हादसे में छह लोगों की मौत मामले में सहायक आयुक्त परिवहन ने चेक पोस्ट का किया निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश

टिहरी मार्ग पर कमांध के समीप बोलेरो दुर्घटना में पांच ट्रैकर्स सहित छह लोग की मौत के मामले में उन्हें जांच अधिकारी बनाया गया है। शनिवार की दोपहर सहायक परिवहन आयुक्त अनीता चमोला भद्रकाली स्थित चेक पोस्ट पहुंची।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 03:26 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 03:26 PM (IST)
टिहरी हादसे में छह लोगों की मौत मामले में सहायक आयुक्त परिवहन ने चेक पोस्ट का किया निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश
सहायक परिवहन आयुक्त अनीता चमोला ने चेक पोस्ट का निरीक्षण किया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: टिहरी मार्ग पर कमांध के समीप बोलेरो दुर्घटना में पांच ट्रैकर्स सहित छह लोग की मौत के मामले में सहायक परिवहन आयुक्त अनीता चमोला ने चेक पोस्ट का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए

चारधाम यात्रा के लिए एडिशनल नोडल अधिकारी नियुक्त सहायक परिवहन आयुक्त अनीता चमोला ने भद्रकाली चेक पोस्ट का निरीक्षण कर अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। टिहरी मार्ग पर कमांध के समीप बोलेरो दुर्घटना में पांच ट्रैकर्स सहित छह लोग की मौत के मामले में उन्हें जांच अधिकारी बनाया गया है। यहां से वह घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

वाहनों की जांच प्रक्रिया का मौके पर निरीक्षण किया

शनिवार की दोपहर सहायक परिवहन आयुक्त अनीता चमोला भद्रकाली स्थित चेक पोस्ट पहुंची। जहां उन्होंने यात्रा मार्ग पर जाने वाले वाहनों की जांच प्रक्रिया का मौके पर निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद एआरटीओ प्रशासन अरविंद कुमार पांडे, एआरटीओ प्रवर्तन मोहित कोठारी को निर्देशित किया कि चारधाम यात्रा मार्ग पर जाने वाले प्रत्येक वाहन की गंभीरता के साथ जांच की जाए।

कोई भी वाहन यदि परमिट शर्तों और मानकों के विरुद्ध संचालित होता पाया जाता है तो उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई अमल में लाई जाए। बीते दिनों परिवहन आयुक्त रणवीर सिंह ने भद्रकाली का निरीक्षण करने के दौरान अधीनस्थ अधिकारियों को इस चेक पोस्ट को नरेंद्र नगर मार्ग पर अन्य स्थान पर स्थानांतरित करने के निर्देश दिए थे।

सहायक आयुक्त परिवहन ने भद्रकाली चेक पोस्ट से करीब 500 मीटर आगे नई चेक पोस्ट के लिए भूमि का निरीक्षण पाया और इस स्थान को चेक पोस्ट के लिए उपयुक्त पाया। सहायक परिवहन आयुक्त अनीता चमोला को टिहरी मार्ग पर कमांध गांव के समीप बोलेरो दुर्घटना में पांच ट्रैकर्स सहित छह लोग की मौत के मामले में जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। यहां से निरीक्षण के बाद वह घटनास्थल की ओर रवाना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.