Move to Jagran APP

ठग ने युवती के खाते से उड़ाए 60 हजार रुपये, जानिए

एक ठग ने युवती को बच्चों का ऐडमीशन का झांसा देकर उसके खाते से 60 हजार रुपये उड़ा लिए। पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 09:22 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 09:22 AM (IST)
ठग ने युवती के खाते से उड़ाए 60 हजार रुपये, जानिए
ठग ने युवती के खाते से उड़ाए 60 हजार रुपये, जानिए

देहरादून, जेएनएन। हॉस्टल में केयर टेकर एक युवती को बच्चों का ऐडमीशन का झांसा देकर एक ठग ने उसके खाते से 60 हजार रुपये उड़ा लिए। पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक बीना पठानिया क्लेमेनटाउन में एक निजी हॉस्टल में केयर टेकर है। विगत 15 मार्च को बीना को एक व्यक्ति ने फोन किया। बताया कि उसकी दो बेटियां है और वह अपनी बेटियों का यहां एक कॉलेज में ऐडमीशन कराना चाहता है। वह चाहता है कि उसकी लड़कियां उनके हॉस्टल में रहे। 

युवती के मुताबिक इसके बाद उक्त व्यक्ति ने उससे कहा कि वह उसके खाते में 30 हजार रुपये डाल रहा है। इसके बाद उक्त व्यक्ति ने उसके फोन पर एक लिंक भेजा और उसे खोलने को कहा। युवती उसके झांसे में आ गई। जैसे ही युवती ने लिंक खोला उसके तुरंत बाद उसके खाते से बीस हजार रुपये कट गए। इसके बाद कुछ अंतराल में तीन बार में ठग ने उसके खाते से साठ हजार रुपये उड़ा लिए। युवती की तहरीर के बाद क्लेमेनटाउन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: ओएलएक्स पर मोटरसाइकिल दिखा तीस हजार ठगे, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: क्लोनिंग कर खाते से 80 हजार रुपये उड़ाए, पुलिस कर रही मामले की जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.