Move to Jagran APP

लाफ्टर चैलेंज सीजन-4 के विनर अलबेला बोले, निकला हूं लोगों की उदासी दूर करने

हास्य कलाकार सुरेश अलबेला का कहना है कि आज कल तनाव भरी जिंदगी में लोग हंसना भूल गए हैं। इसलिए वे लोगों की उदासी दूर करने निकले हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 02:43 PM (IST)Updated: Fri, 23 Nov 2018 08:30 AM (IST)
लाफ्टर चैलेंज सीजन-4 के विनर अलबेला बोले, निकला हूं लोगों की उदासी दूर करने
लाफ्टर चैलेंज सीजन-4 के विनर अलबेला बोले, निकला हूं लोगों की उदासी दूर करने

देहरादून, जेएनएन। लोकप्रिय कॉमेडी शो लाफ्टर चैलेंज सीजन-4 के विजेता सुरेश अलबेला जिंदगी में हास्य को बेहद जरूरी समझते हैं। उनका कहना है कि आज कल की तनाव भरी जिंदगी में लोग हंसना भूल गए हैं। इसलिए वह लोगों की उदासी दूर करने निकले हैं। यह अवसाद और उदासी हमें आगे बढ़ने नहीं देती। इसलिए अपने आप को मजबूत करने के लिए हर परिस्थिति में  मुस्कुराते रहना चाहिए। 

loksabha election banner

मूल रूप से राजस्थान निवासी हास्य कलाकार सुरेश अलबेला सोमवार को दून में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। इस बीच उन्होंने दैनिक जागरण से अपने कुछ अनुभव साझा किए। बातचीत में उन्होंने बताया कि बचपन से उन्हें लोगों को हंसना पसंद था। स्कूल के दिनों में भी वह अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाया करते थे। हालांकि, घरवालों को यह बिल्कुल पसंद नहीं था। 

साल 2008 में वह एक कवि सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे। यहीं उन्होंने लाफ्टर चैलेंज के लिए ऑडिशन दिया। शो में उनके अनोखे अंदाज के चलते दर्शकों और निर्णायकों ने उन्हें काफी पसंद किया। शो के जीतने के बाद उनकी निजी और बाहरी जिंदगी में काफी बदलाव आए। सुरेश कहते हैं कि आजकल हास्य में थोड़ा मिलावट हो गई है। इसमें मर्यादा का भी एक दायरा होना चाहिए। उनका सपना है कि वह खुद का टीवी शो लेकर आएं, जिनमें अन्य हास्य कलाकारों को भी मौका मिले। 

यह भी पढ़ें: केबीसी में दसवें सवाल का जवाब देकर खुश हैं डॉ. रविशंकर

यह भी पढ़ें: शास्त्रीय गायिका रूपन सरकार सामंता ने छात्रों संग बांटा अनुभव

यह भी पढ़ें: एक्टिंग में हाथ आजमाएंगे डांसर राघव जुयाल, ले रहे प्रशिक्षण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.