Move to Jagran APP

समस्याओं से मुक्ति को आम आदमी पार्टी को दें समर्थन

विकासनगर आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ताओं ने बिन्हार क्षेत्र के ग्राम मदरसू-मटोगी में चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन मांगा। कहा कि प्रदश्ेा को समस्याओं से मुक्त कराने के लिए आप को समर्थन देना होगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 12:44 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 12:44 AM (IST)
समस्याओं से मुक्ति को आम आदमी पार्टी को दें समर्थन
समस्याओं से मुक्ति को आम आदमी पार्टी को दें समर्थन

संवाद सहयोगी, विकासनगर: आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ताओं ने बिन्हार क्षेत्र के ग्राम मदरसू-मटोगी में आयोजित किए गए चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों के साथ क्षेत्रीय मुद्दों पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा कि यदि प्रदेश को समस्या मुक्त बनाना है तो उन्हें आप का समर्थन करना होगा। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से प्रदेश में राजनीति कर रहे दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों भाजपा और कांग्रेस की कार्यशैली पर विचार करने की अपील भी की।

loksabha election banner

चर्चा के दौरान आप के क्षेत्रीय नेताओं ने दिल्ली में आप की सरकार के कामकाज की जानकारी दी। कहा कि देश की राजधानी दिल्ली के मतदाताओं ने आप की सरकार को सौ फीसद नंबर देते हुए तीन बार लगातार चुनने का काम किया है, जो पार्टी की सबसे बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के नागरिकों को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी आदि सुविधाओं को मुहैया कराने में सरकार ने देश की सब सरकारों से अलग हटकर प्रयास किए हैं, जिनकी देश ही नहीं विदेशों में भी तारीफ हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में सत्ता में रहने वाली भाजपा व कांग्रेस की सरकारों ने अपने-अपने कार्यकाल के दौरान जनहित की योजनाओं को सही ढंग से संचालित नहीं किया। इसके परिणामस्वरुप प्रदेश में आज भी जनता जनसमस्याओं से जूझ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए सभी को एकजुट होकर आप का समर्थन करना चाहिए। इस दौरान आप की विकासनगर विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी डिपंल सिंह, पूर्व पुलिस महानिरीक्षक अनंतराम चौहान, गुलफाम अहमद, मनोज चौधरी, राहुल भटट, लक्ष्मीकांत गौतम आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.