देहरादून, [जेएनएन]: लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबाल लीग बी डिविजन में सुंदरवाला ब्वॉयज ने दोरजी की हैट्रिक की बदौलत ठाकुरपुर एफसी को 5-1 से हराकर पूरे अंक हासिल किए। अन्य मैचों में खलंगा ब्वॉयज व चंद्रबनी एफसी ने जीत दर्ज की। 

पवेलियन मैदान में चल रही प्रतियोगिता में सुंदरवाला ब्वॉयज व ठाकुरपुर एफसी के बीच पहला मैच खेला गया। तीसरे मिनट में ही सुंदरवाला ब्वॉयज के फारवर्ड दोरजी ने गोल दागकर टीम का  खाता खोला। छठ मिनट में राहुल ने गोल दाग बढ़त को 2-0 कर दिया। 

18वें व 40वें मिनट में दोरजी ने गोल दाग हैट्रिक पूरी करते हुए सुंदरवाला ब्वॉयज को 4-0 की बढ़त दिला दी। 50वें मिनट में राहुल ने गोल दाग टीम का स्कोर 5-0 पहुंचाया। 55वें मिनट में ठाकुरपुर के फारवर्ड दीपक बिष्ट ने गोल दाग स्कोर 5-1 कर दिया। निर्धारित समय तक यही स्थिति रही। दूसरा मैच डीएफए एफसी व खलंगा ब्वॉयज के बच खेला गया। 17वें मिनट में खलंगा ब्वॉयज के फारवर्ड अंशुल कृषाली ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 58वें मिनट में राजेश चौहान ने गोल दाग खलंगा ब्वॉयज को 2-0 से जीत दिला दी। 

तीसरा मैच चंद्रबनी एफसी व विजय कैंट के बीच खेला गया। 17वें मिनट में विजय कैंट के फारवर्ड अविनाश ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 19वें मिनट में चंद्रबनी के फारवर्ड अनुराग ने गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 27वें मिनट में विधान ने गोल दाग चंद्रबनी को 2-1 से आगे कर दिया। 

29वें मिनट में विजय कैंट के अनिकेत ने गोल दागकर एक बार फिर मैच 2-2 से बराबरी पर ला दिया। 31वें मिनट में दीपक व 61वें मिनट में अभिषेक ने गोल दागकर चंद्रबनी एफसी को 4-2 से जीत दिला दी।

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर की कोमल विश्व जूनियर कराटे में स्पेन में दिखाएगी जलवा

यह भी पढ़ें: सम्मान को शायद ज्यादा मेहनत की है दरकार: भूमिका शर्मा

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस