जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: बैराज कालोनी निवासी विधवा और उसकी गर्भवती पुत्री के साथ मारपीट के आरोपित पार्षद शौकत अली सहित पांच व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे के मामले में कोतवाली पुलिस ने इनके एक समर्थक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि संदीप कुमार नामक इस व्यक्ति ने इस मामले में इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक संदीप कुमार निवासी बैराज कालोनी के विरुद्ध वहीं के निवासी सागर गायकवाड ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि संदीप, पार्षद शौकत अली का समर्थक है। नौ जुलाई को बैराज कालोनी निवासी बबीता देवी ने शौकत अली सहित पांच व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट करने व धमकी देने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद से संदीप इंटरनेट मीडिया पर इस परिवार को लेकर आपत्तिजनक बातें लिख रहा है। यह भी आरोप है कि संदीप ने पीडि़त महिला के घर पहुंचकर गाली गलौज की और धमकी भी दी। प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि संदीप कुमार के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मारपीट के आरोपित पार्षद को गिरफ्तार करे पुलिस

ऋषिकेश: विधवा व उनकी गर्भवती पुत्री के साथ मारपीट के आरोपित पार्षद शौकत अली व अन्य पांच की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ङ्क्षहदू जागरण मंच ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से मुलाकात की। ङ्क्षहदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवीर ङ्क्षसह तोमर ने कहा कि यह घटना आठ जुलाई की है। जिसके एक दिन बाद ही पीडि़त पक्ष ने कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज करा लिया था। मगर लंबा समय गुजर जाने के बाद भी पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी नहीं कर पाई, जो ङ्क्षचता का विषय है। उन्होंने कहा कि आरोपित पार्षद और उसके समर्थक लगातार पीडि़त परिवार को धमका रहे हैं। मुलाकात करने वालों में मंच के जिला उपाध्यक्ष नीरज सहरावत, राहुल नेगी, रवि जाटव, जगदीश जाटव, शुभम अरोरा, आकाश शर्मा, गोङ्क्षवद चौहान, राहुल शर्मा, रवि शर्मा, सनोज ङ्क्षसह, लाल ङ्क्षसह, आकाशदीप आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- रुड़की में संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, भाइयों पर तलवार से किया हमला

Edited By: Raksha Panthri