देहरादून, जेएनएन। हरिद्वार बाइपास पर कारगी चौक के पास छोटा हाथी वाहन के अचानक ब्रेक लगा देने से पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवक उससे टकरा गए। बाइक पर पीछे बैठा युवक झटका लगने से सड़क पर जा गिरा, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे युवक का श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे में मृत छात्र की पहचान शौर्य राजपूत पुत्र राकेश राजपूत निवासी ग्राम गजरौला शिव, बिजनौर हाल निवासी सिटी गेट, ऋषिकेश के रूप में हुई। घायल युवक साहिल पुत्र अरुण कुमार निवासी क्लेमेनटाउन है। 

पुलिस के अनुसार शौर्य तकरीबन चार माह पहले ही ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने आया था और क्लेमेनटाउन में अपने एक रिश्तेदार के यहां रह रहा था। सुबह शौर्य और उसके पड़ोस में रहने वाला साहिल दोनों एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए मालदेवता के लिए घर से निकले। साहिल बाइक चला रहा था, जबकि शौर्य पीछे बैठा था। 

रिस्पना पुल पहुंचने पर दोनों पार्टी में जाने के बजाय वापस लौटने लगे। दोनों कारगी चौक के पास पहुंचे ही थे कि सामने चल रहे छोटा हाथी वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दिया। साहिल ने भी ब्रेक लगाया, जिससे वह अनियंत्रित होकर वाहन से टकरा गया। 

हादसे में पीछे बैठा शौर्य उछलकर छोटा हाथी वाहन से टकराते हुए सड़क पर गिर पड़ा। इससे उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर महंत इंदिरेश अस्पताल पहुंची, जहां शौर्य को मृत घोषित कर दिया गया। साहिल का अभी इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि जिलाधिकारी की अनुमति के बाद शौर्य के शव को बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें: कलियर में दो बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत, चार घायल

यह भी पढ़ें: क्रेन से टकराने पर बाइक सवार बीटेक के छात्र की मौत

यह भी पढ़ें: दो मोटर साइकिल की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, चार घायल

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप