Move to Jagran APP

विकासनगर अस्पताल की स्टाफ नर्स समेत 42 निकले संक्रमित

पछवादून में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को उप जिला चिकित्सालय विकासनगर और सीएचसी सहसपुर क्षेत्र में सरकारी अस्पताल की स्टाफ नर्स समेत 42 व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले। इनमें अकेले विकासनगर के 29 व्यक्ति शामिल हैं।

By Edited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 07:01 PM (IST)
विकासनगर अस्पताल की स्टाफ नर्स समेत 42 निकले संक्रमित
विकासनगर अस्पताल की स्टाफ नर्स समेत 42 निकले संक्रमित।

जागरण संवाददाता, विकासनगर: पछवादून में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को उप जिला चिकित्सालय विकासनगर और सीएचसी सहसपुर क्षेत्र में सरकारी अस्पताल की स्टाफ नर्स समेत 42 व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले। इनमें अकेले विकासनगर के 29 व्यक्ति शामिल हैं। विकासनगर क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या अधिक होने से हड़कंप की स्थिति है। उप जिला चिकित्सालय विकासनगर की कोविड ड्यूटी में तैनात ऋतु जोशी ने जानकारी दी कि बुधवार को अस्पताल की स्टाफ नर्स के संक्रमित पाए जाने पर संबंधित वार्ड को सैनिटाइज किया गया। लाइन जीवनगढ़ में एक ही परिवार के पति-पत्नी और उनका बेटा संक्रमित मिला।

loksabha election banner

काली माता मंदिर दिनकर विहार, बाबूगढ़, बादामावाला रोड, ढालीपुर, गुरुकृपा के सामने गली में पांच महिलाएं संक्रमित पाई गईं। एसबीआइ गली में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डांडा डाकपत्थर, देहरादून बंजारावाला, बंशीपुर हरबर्टपुर के तीन व्यक्ति संक्रमित पाए गए। देहरादून के व्यक्ति ने विकासनगर अस्पताल में ही अपना टेस्ट कराया था। अस्पताल में किलौत हिमाचल और देहरादून की दो महिलाएं टेस्ट कराके चली गईं, बुधवार को उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। बाड़वाला में दो महिलाएं, हरबर्टपुर में सहारनपुर रोड पर एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित मिले।

विकासनगर अस्पताल में कालसी क्षेत्र के खमरौली गांव की एक लड़की का टेस्ट कराया गया, वह भी पॉजिटिव निकली। जुडडो में जल विद्युत परियोजना में काम करने वाले श्रमिक के संक्रमित निकलने पर कार्यस्थल को सैनिटाइज किया गया। अस्पताल में कराए गए टेस्ट में कालसी ब्लॉक के बिजऊ गांव का निवासी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया। विकासनगर अस्पताल में मोरी उत्तरकाशी से एक व्यक्ति ऑपरेशन कराने आया था, जिसे टेस्ट में संक्रमित आने पर किट देकर घर वापस भेजा गया।

पंडितवाड़ी देहरादून के एक व्यक्ति की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उधर, सीएचसी सहसपुर की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना ने जानकारी दी कि औद्योगिक नगरी सेलाकुई और प्रेमनगर के दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा प्रेमनगर क्षेत्र के बनियावाला, बडोवाला में दस ग्रामीण पॉजिटिव निकले।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.