देहरादून, [जेएनएन]: जिला खेल कार्यालय के तत्वावधान में आयोजित राज्य स्तरीय अंडर-16 सब जूनियर बालक हॉकी प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप स्पोर्टस  कॉलेज ने देहरादून स्टेडियम को 5-0 से हराकर खिताब पर कब्जा किया। 

परेड ग्राउंड में चल रही प्रतियोगिता में स्पोर्टस  कॉलेज व देहरादून स्टेडियम में बीच फाइनल खेला गया। 12वें मिनट में स्पोर्टस  कॉलेज के फारवर्ड सूरज ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 16वें मिनट में राहुल रावत ने गोल दाग बढ़त को 2-0 कर दिया। 

यह भी पढ़ें: शिक्षा विभाग ने यूपीसीएल को हराकर कब्जाया क्रिकेट का खिताब

23वें मिनट में स्पोर्टस  कॉलेज के सूरज ने विपक्षी डी में मिले पास को गोल में तब्दील टीम को 3-0 से आगे कर दिया। मध्यांतर के बाद भी स्पोर्टस  कॉलेज का दबदबा रहा। 38वें मिनट में एक बार फिर सूरज ने गोल दाग हैट्रिक पूरी करते हुए स्पोर्टस  कॉलेज को 4-0 की मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। 

यह भी पढ़ें: दून को हराकर नैनीताल टीम बनी स्टेट महिला फुटबाल चैंपियन

47वें मिनट में स्पोर्टस  कॉलेज के बॉबी ने गोल दागकर टीम को 5-0 से जीत दिला दी। दीपक बिष्ट, खड़क बहादुर थापा, मोहित सिंह, शिखा बिष्ट, महेश्वर नेगी, मोहित रावत व भानु अग्रवाल ने प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका निभाई। 

यह भी पढ़ें: बागेश्वर को पराजित कर हल्द्वानी ने जीती वॉलीबाल प्रतियोगिता

समापन पर मुख्य अतिथि अर्जुन अवार्डी मुक्केबाज पदम बहादुर मल्ल ने विजेता-उपविजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए। इस दौरान विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ हॉकी खिलाड़ी अमृतपाल सिंह, सहायक निदेशक खेल एसके सार्की, उप क्रीड़ा अधिकारी दिनेश असवाल, पूर्व हॉकी कोच आदित्य प्रकाश, स्पोर्टस  ऑफिसर एफआरआइ ज्ञानेंद्र सिंह, बॉक्सिंग प्रशिक्षक पूजा यादव आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: अंडर-19 कबड्डी टीम में खेलेगा जौनसार का लाल

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप