देहरादून, [जेएनएन]: यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट में दून टाइगर ने राव क्रिकेट ऐकेडमी को 48 रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दूसरे मैच में महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज ने सोनाक्षी स्पोर्टस को 44 रन से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।
रेंजर्स ग्राउंड में खेले गए मैच में दून टाइगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित नेगी (19), फैजल अल्वी (24) व अभय (14) की बदौलत 29.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 99 रन बनाए।

पढ़ें-महिला क्रिकेटर मानसी बोली, घरेलू क्रिकेट में करुंगी बेहतर
राव क्रिकेट ऐकेडमी के लिए भानुप्रताप ने पांच व दीपांकर ने तीन विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राव क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 15 ओवर में मात्र 51 रन पर सिमट गई। भानुप्रताप (20) व गौरव सिंह (12) के अलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं सका। दून टाइगर के लिए नागेंद्र ने चार व ओम सिंह ने दो विकेट चटकाए।

पढ़ें-वॉलीबाल टूर्नामेंट में ओएनजीसी ने दर्ज की दोहरी जीत
उधर, तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में स्पोर्टस कॉलेज व सोनाक्षी स्पोर्टस के बीच चौथा क्वार्टर फाइनल खेला गया। स्पोर्टस कॉलेज ने पहले खेलते हुए करनवीर के शानदार शतक (108), शाश्वत (83), परमवीर (24) व शाहबाज अली (नाबाद 37) की बदौलत निर्धारित 28 ओवर में तीन विकेट खोकर 262 रन बनाए।

पढ़ें-आर्यन, शौर्य, शाश्वत, करण और मंजोत अगले दौर में
सोनाक्षी स्पोर्टस के विपिन कश्यप ने दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोनाक्षी स्पोट्र्स की टीम 26.5 ओवर में 222 रन बनाकर आउट हो गई। भृगुराज पठानिया (16), कुणाल चंदेला (11), वैभव भट्ट (25), प्रियांशु खंडूड़ी (55), विपिन कश्यप (46) व रवि (32) का संघर्ष टीम के काम नहीं आ सका। स्पोर्टस कॉलेज के लिए शाश्वत व शीतल चौधरी ने तीन-तीन और अमन नेगी ने दो विकेट झटके।
पढ़ें-31वीं वाहिनी पीएसी ने कब्जाई एथलेटिक्स की ओवरऑल ट्राफी

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस