देहरादून, [जेएनएन]: 70वीं जिला क्रिकेट लीग में भृगुराज पठानिया का हरफनमौला प्रदर्शन एशियन स्पोर्टिंग क्लब के काम नहीं आ सका। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज ने एशियन स्पोर्टिंग क्लब को तीन विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

रेंजर्स ग्राउंड में एशियन स्पोर्टिंग क्लब व महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज के बीच क्वार्टर फाइनल खेला गया। एशियन स्पोर्टिंग ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही। अमित पांडे (14) व अभिनव बिष्ट (01) की सलामी जोड़ी टीम के लिए 16 रन जोड़कर पवेलियन लौट गई।

यह भी पढ़ें: विश्व जूनियर नंबर वन शटलर बने उत्तराखंड के लक्ष्य

भृगुराज पठानिया व संदीप जोशी (19) ने पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 52 रन जोड़े। भृगुराज ने शानदार अर्द्धशतक (83) लगाया। शिवांश सिंघल (30) व चांद बाबू (12) ने टीम के स्कोर को डेढ़ सौ के पार पहुंचाया। हालांकि टीम का निचलाक्रम कुछ खास नहीं कर सका।

एशियन स्पोर्टिंग क्लब की पूरी टीम 37.5 ओवर में 170 रन बनाकर आउट हो गई। स्पोर्टस कॉलेज के लिए जगमोहन व शीतल चौधरी ने तीन-तीन, प्रदीप चमोली व अंकित चौधरी ने दो-दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: ऊधमसिंह नगर और देहरादून ने कब्जायी टीम चैंपियनशिप

जवाब में स्पोर्टस कॉलेज ने पवन पाल (45), प्रशांत चौहान (20), तनुष गुसाईं (18), शीतल चौधरी (नाबाद 38) व पारस (नाबाद 28) की मदद से निर्धारित लक्ष्य को 38 ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। एशियन स्पोर्टिंग क्लब के लिए भृगुराज पठानिया ने चार व लॉरेंस ने दो विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: टेबल टेनिस में देहरादून व हरिद्वार ने जीता टीम खिताब

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस