Move to Jagran APP

उत्तराखंड में पुलिस के पहरे में पद्मावत फिल्म का विशेष शो

पुलिस के पहरे के बीच प्रदेश के दस मल्टीप्लेक्स ने फिल्म पद्मावत का स्पेशल शो आयोजित किया। रुड़की में शांतिभंग की आशंका में क्षत्रिय महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री को गिरफ्तार किया।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 25 Jan 2018 09:27 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jan 2018 02:06 PM (IST)
उत्तराखंड में पुलिस के पहरे में पद्मावत फिल्म का विशेष शो
उत्तराखंड में पुलिस के पहरे में पद्मावत फिल्म का विशेष शो

देहरादून, [जेएनएन]:  कड़ी सुरक्षा के बीच उत्तराखंड में फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन किया गया। पहले दिन चार जिलों के करीब दर्जन भर सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज की गई। दूसरी ओर विरोध-प्रदर्शनों का दौर भी जारी रहा। पुलिस ने ऋषिकेश में प्रदर्शन कर रहे ङ्क्षहदू जागरण मंच के दो दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

गुरुवार को देहरादून, हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर और नैनीताल में फिल्म का प्रदर्शन किया गया। पुलिस के पहरे में दर्शकों को तलाशी के बाद ही सिनेमा हॉल में प्रवेश करने दिया गया। उत्तरांचल सिनेमा फेडरेशन के सचिव सुयश अग्रवाल ने बताया पहले दिन के पहले शो के लिए करीब 60 से 70 फीसद टिकटों की बिक्री एडवांस में हो गई थी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में सभी स्थानों पर शांतिपूर्ण ढंग से शो संपन्न हुए।

गौरतलब है कि हरिद्वार जिले के चार सिनेमाघरों में से तीन ने फिल्म के प्रदर्शन से हाथ खींच लिए थे। हालांकि अन्य स्थानों पर ज्यादातर सिनेमाघरों में फिल्म दिखायी जा रही है।  उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी ने बताया कि प्रदेश में फिल्म का प्रदर्शन को लेकर कहीं किसी तरह की समस्या नहीं है। उन्होंने बताया कि एहतियातन सिनेमा हॉल में पुलिस तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर दी चेतावनी, पद्मावत हुर्इ रिलीज तो करूंगा आत्मदाह; गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: विरोध के बीच पद्मावत फिल्म के स्पेशल शो की बुकिंग शुरू

यह भी पढ़ें: पद्मावती फिल्म पर टिप्पणी को लेकर खूनी संघर्ष, फायरिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.