Move to Jagran APP

रैपर अभिषेक भट्ट का गाना लॉन्च, 25,000 से ज्यादा लोग कर चुके शेयर Dehradun News

दून के अभिषेक भट्ट उर्फ एबीआरके का देहरादून से गाना लॉन्च हुआ है। इस गाने को यूट्यूब और फेसबुक पर 25000 से ज्यादा लोग शेयर और कमेंट कर चुके हैं।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 01:56 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 08:21 PM (IST)
रैपर अभिषेक भट्ट का गाना लॉन्च, 25,000 से ज्यादा लोग कर चुके शेयर Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। दून के अभिषेक भट्ट उर्फ एबीआरके का 'देहरादून से' गाना लॉन्च हुआ है। इस गाने को यूट्यूब और फेसबुक पर 25,000 से ज्यादा लोग शेयर और कमेंट कर चुके हैं। यह गाना उत्तराखंड ही नहीं देश विदेश में भी पसंद किया जा रहा है।

loksabha election banner

20 वर्षीय युवा रैपर अभिषेक ने बताया कि 'देहरादून से' गाने को दो साल पहले लिखा था। यह गाना उनकी जिंदगी की सच्ची घटना से जुड़ा है। यह एक कलाकार की कहानी है जो दून में रहकर अपने सपने पूरे कर रहा है। इस गाने की घंटाघर, माल देवता, वसंत विहार, इंदिरा नगर में शूटिंग हुई। 

सोशल मीडिया पर आने के बाद इस गाने ने धमाल मचा दिया। महज एक हफ्ते में 25 हजार लोगों ने इसे देखकर शेयर व कमेंट कर रिलीज की मांग की। इसके बाद इस गाने का लांच किया गया। 

उन्होंने बताया कि इस गाने पर अमेरिका के एक परिवार लाइफ मीट्स फैमिली ने भी प्रतिक्रिया की है। यह हॉलीवुड फिल्मों की समीक्षा करता है। इस परिवार ने गाने की सराहना करते हुए रिएक्शन की एक वीडियो भी बनाई है। इसको लेकर वह खासा उत्साहित हैं। 

अभिषेक ने बताया कि इस गाने में सामाजिक कार्यकर्ता अनूप नौटियाल ने भी अभिनय किया है। इस वीडियो को तैयार करने में भारत गुप्ता, सुगम वशिष्ठ, पुरुषोत्तम गुप्ता ने भी योगदान दिया है। पूर्व में अभिषेक के गानों की अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी तारीफ कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: दिलचस्प है शिवानी बडोनी का टीवी इंडस्ट्री में सफर, जानिए उनकी कहानी

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड संगीत जगत में धूम मचा रहे दून के जुबिन Dehradun News

यह भी पढ़ें: देहरादून और मसूरी में हो रही वेब सीरीज पेशावर की शूटिंग, स्कूल में हमले की है कहानी

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.