Move to Jagran APP

दून में सड़क चौड़ीकरण के सर्वे के लिए डायवर्ट रहेगा रूट, जानिए

देहरादून की प्रमुख सड़कों के चौड़ीकरण कार्य होगा। कार्य के आरंभ होने से पहले सर्वे होगा जिसके लिए शहर में रूट डायवर्ट रहेगा।

By Edited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 10:43 AM (IST)
दून में सड़क चौड़ीकरण के सर्वे के लिए डायवर्ट रहेगा रूट, जानिए
दून में सड़क चौड़ीकरण के सर्वे के लिए डायवर्ट रहेगा रूट, जानिए

देहरादून, जेएनएन। स्मार्ट सिटी के तहत शहर में जल्द ही प्रमुख सड़कों के चौड़ीकरण कार्य होगा। कार्य के आरंभ होने से पहले सर्वे होगा, जिसके लिए शहर में होने वाले रूट डायवर्जन की प्लानिंग को अंतिम रूप से देने के लिए एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने प्रोजेक्ट मैनेजर व मातहत अधिकारियों के साथ बैठक की। 

loksabha election banner

उन्होंने एसपी ट्रैफिक को निर्देशित किया कि सर्वे कार्य के अनुसार इस तरह से रूट प्लान तैयार किया जाए कि आम नागरिकों को कम से कम असुविधा हो। एसएसपी ने घंटाघर पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत सड़कों के चौड़ीकरण के कार्य व इस दौरान यातायात व्यवस्था के संचालन के संबंध में विस्तार से चर्चा की। 

प्रोजेक्ट के पदाधिकारियों ने बताया कि चकराता रोड पर घटाघर से किशननगर चौक तक, ईसी रोड पर बहल चौक से आराघर चौक तक, राजपुर रोड पर घटाघर से दिलाराम चौक तक तथा हरिद्वार रोड पर प्रिंस चौक से आराघर चौक तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य होना है। इसके लिए गुरुवार की रात से सर्वे का कार्य प्रारंभ किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: जोगीवाला चौक के कट पर एनएच पर कार्रवाई करेंगे एसएसपी Dehradun News

सड़कों के चौड़ीकरण के दौरान यातायात व्यवस्था के संचालन में आने वाली दिक्कतों के बारे में एसएसपी ने चर्चा की और प्रोजेक्ट के पदाधिकारियों को सड़क चौड़ीकरण के कार्य को कम से कम समय में पूर्ण करने को कहा। पुलिस अधीक्षक यातायात को सड़क चौड़ीकरण के कार्य के दौरान आवश्यक यातायात डायवर्जन प्लान तैयार करने के निर्देश दिए। इस दौरान एसपी सिटी श्वेता चौबे, एजीएम डीएससीएल अशोक नेगी व प्रोजेक्ट मैनेजर अशोक कुमार भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: एक शहर और अतिक्रमण का जुर्म भी एक, फिर क्यों कार्रवाई के ढंग अनेक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.