जागरण संवाददाता, देहरादून। जिलाधिकारी/सीईओ स्मार्ट सिटी डॉ. आशीष श्रीवास्तव रविवार को अचानक पलटन बाजार पहुंच गए। यहां उन्होंने डक्ट बिछाने, नाली निर्माण व सड़क निर्माण के कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि सप्ताहभर के भीतर डक्ट बिछा दी जाए और सड़क में पीसीसी (प्लेन सीमेंट कॉन्क्रीट) का काम भी पूरा कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देश के क्रम में जनता की सुविधा का ध्यान सबसे पहले रखा जाए।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी (डीएम) ने कहा कि परियोजना के तहत सीवर संबंधी जो कार्य बाकी हैं, उन्हें संबंधित विभाग के साथ समन्वय बनाकर शीघ्र पूरा किया जाए। निर्माण के दौरान जनता को कम से कम परेशानी हो, इसके लिए सर्वाधिक कार्य रात के समय किए जाएं। कोविड कफ्र्यू के दौरान भी काम की गति बढ़ाने की जरूरत है। गुणवत्ता के साथ किसी तरह का समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह निरंतर पलटन बाजार के कार्य की निगरानी कर रहे हैं और कभी भी औचक निरीक्षण किया जा सकता है। इस अवसर पर जल संस्थान, ऊर्जा निगम, लोनिवि अधिकारियों के साथ संबंधित ठेकेदार आदि भी उपस्थित रहे।

900 मीटर ड्रेन का काम पूरा

जिलाधिकारी/सीईओ डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पलटन बाजार में 900 मीटर ड्रेन (नाली) का निर्माण पूरा किया जा चुका है। इसी तरह 445 मीटर डक्ट बिछाने का काम भी पूरा हो चुका है और 200 मीटर भाग पर सड़क निर्माण के तहत पीसीसी का काम किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें- आम का बाग साफ, अवैध तरीके से कर दी प्लाटिंग; नायब तहसीलदार ने मुकदमा दर्ज करने के दिए निर्देश

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप