हरिद्वार, जेएनएन। शनिवार देर रात सप्तऋषि चौकी क्षेत्र स्थित चित्रकूट घाट पर छह अज्ञात लोगों ने एक साधु की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि तीन लोगों की तलाश चल रही है।

पुलिस के अनुसार, घटना बीती रात उत्तरी हरिद्वार के सप्तऋषि क्षेत्र के स्थित चित्रकूट घाट की है। यहां घाट पर रात को फक्कड़ पंजाबी साधु अपने साथी साधु जनक भारती निवासी हरियाणा, शंकर गिरी निवासी अलीगढ़, अमन गिरी निवासी नेपाल के साथ बैठे हुए थे। इसी दौरान वहां छह युवक पहुंचे और उनसे नशा करने की मांग करने लगे। इसका साधुओं ने इन्‍कार किया। जिस पर उक्‍त छह लोगों ने उन पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दिनदहाड़े बैंक मित्र के भाई की गोली मारकर हत्या, लूट की आशंका

आरोप है कि मारपीट और लूटपाट का विरोध करने पर युवकों ने पंजाबी साधु को डंडे से पीटा। जिससे वह लहूलुहान हो गए। इसके बाद वे लोग वहां से फरार हो गए। गंभीर हालत में घायल साधु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। आज तड़के उनकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया है, जबकि तीन की तलाश चल रही है। इस संबंध में एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि नशे को लेकर हुए झगड़े में साधु बाबा की हत्या हुई है। फरार तीनों युवकों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: छोटी सी बात को लेकर दो भाइयों पर कुछ युवकों ने चाकू से किया हमला, एक की हालत गंभीर

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021