Move to Jagran APP

ऋषिकेश में स्मैक और चरस के साथ छह लोग गिरफ्तार, पढ़ि‍ए पूरी खबर

मुनिकीरेती पुलिस और एसओजी की टीम ने अलग-अलग स्थानों से मादक पदार्थों की तस्करी में छह आरोपितों को किया है। इनके कब्जे से एक किलो 415 ग्राम चरस और छह ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने सभी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

By Sunil Singh NegiEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 04:30 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 04:30 PM (IST)
ऋषिकेश में स्मैक और चरस के साथ छह लोग गिरफ्तार, पढ़ि‍ए पूरी खबर
पुलिस और एसओजी की टीम ने अलग-अलग स्थानों से मादक पदार्थों की तस्करी में छह आरोपितों को किया है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। मुनिकीरेती पुलिस और एसओजी की टीम ने अलग-अलग स्थानों से मादक पदार्थों की तस्करी में छह आरोपितों को किया है। इनके कब्जे से एक किलो 415 ग्राम चरस और छह ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने इन सभी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।  पुलिस ने नए वर्ष के अवसर को देखते हुए अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एसओजी प्रभारी आशीष कुमार,चौकी प्रभारी शिवपुरी नीरज रावत, चौकी प्रभारी भद्रकाली अंशुल अग्रवाल ने अपनी अपनी टीम के साथ सघन चेकिंग की।

loksabha election banner

इस दौरान पुलकित निवासी रुड़की, सुशील गैरोला निवासी कैलाश गेट मुनिकीरेती, कन्हैया पासवान निवासी शीशम झाड़ी मुनिकीरेती, वासु निवासी थाना गंगनहर हरिद्वार को अलग-अलग स्थानों पर मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा में मुकदमा दर्ज कर सभी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से इनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

कार में शराब तस्करी करते एक धरा

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने पांच पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त पोलो वोक्सवैगन कार को सीज कर दिया है।  कोतवाली पुलिस इन दिनों अवैध शराब व नशे की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाए हुई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि मंगलवार को वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने एआरटीओ कार्यालय के समीप एक पोलो वोक्सवैगन कार  को चेकिंग के लिए रोका। इस कार की तलाशी लेने पर कार से पांच पेटी अवैध शराब बरामद की गयी। उन्होंने बताया कि शराब तस्करी में आरोपित सुमित किशोर निवासी खैरी खुर्द रायवाला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें - देहरादून में प्रतिबंधित कैप्सूल और इंजेक्शन के साथ तीन गिरफ्तार, विभिन्न क्षेत्रों में थे बेचते


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.