संवाद सहयोगी, डोईवाला (देहरादून)। क्रिसमस और न्‍यू ईयर का जश्‍न मनाने के लिए फिल्‍मी सितारे भी उत्‍तराखंड का रुख करने लगे हैं। आज बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची। इस दौरान वह कैमरे में कैद हो गई। इससे पहले कल अभिनेता अनिल कपूर भी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे।

बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के संग गुरुवार को जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंची जहां से वह अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। क्रिसमस एवं नव वर्ष के शुभारंभ से पूर्व बालीवुड की कई हस्तियां उत्तराखंड में अपना नया साल मनाने के लिए पहुंचते हैं। बुधवार को भी अभिनेता अनिल कपूर उत्तराखंड पहुंचे थे और अभी नए वर्ष से पूर्व कई फिल्मी सितारों के उत्तराखंड आने का सिलसिला जारी रह सकता है। क्योंकि उत्तराखंड की वादियां बालीवुड को हमेशा भाती हैं और वह अपने नए वर्ष की शुरुआत उत्तराखंड से करना चाहते हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को गो एयर की फ्लाइट से शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा व परिवार के साथ जोली ग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंची थी।

होटल व कैंप में ठहरने वाले पर्यटकों का हो पंजीकरण

क्रिसमस तथा नववर्ष संध्या पर क्षेत्र में होने वाली पर्यटकों की आमद को देखते हुए पुलिस तथा प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। लक्ष्मणझूला पुलिस ने क्षेत्र के होटल, कैंप तथा आश्रम संचालकों के साथ बैठक कर विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की।

गुरुवार को थानाध्यक्ष लक्ष्मणझूला वीरेन्द्र सिंह रमोला ने थाना लक्ष्मणझूला परिसर में थाना क्षेत्र के कैंप, होटल तथा आश्रमों के संचालकों के साथ गोष्ठी की। उन्होंने आगामी क्रिसमस तथा नववर्ष के दौरान क्षेत्र में आने वाले पर्यटकों के साथ अच्छा व्यवहार करने, पर्यटकों को सही मार्गदर्शन, सुगम यातायात व्यवस्था एवं वाहनों को निर्धारित पार्किंग स्थलों पर पार्क करने की अपील की। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोविड-19 के ओमिक्रोन वेरिएंट का प्रकोप भी खतरा बना हुआ है, लिहाजा पर्यटकों को शारीरिक दूरी तथा मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जाए। उन्होंने कैंप, होटल, आश्रम में ठहरने वाले पर्यटकों का अनिवार्य रूप से पंजीकरण करने के हिदायत दी। इसके अलावा होटल व कैंप में कार्य करने वाले कर्मचारियों का सत्यापन कराने की अपील की।

Edited By: Sunil Negi