Move to Jagran APP

शीशमबाड़ा प्लांट के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन Dehradun News

शीशमबाड़ा कूड़ा निस्तारण केंद्र के विरोध में क्षेत्रवासियों का आंदोलन उग्र हो रहा है। सरकार और जनप्रतिनिधियों ओर से मांग पर कोई प्रतिक्रिया न मिलने से क्षेत्रवासियों में रोष है।

By Edited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 06:36 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 11:00 AM (IST)
शीशमबाड़ा प्लांट के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन Dehradun News
शीशमबाड़ा प्लांट के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। शीशमबाड़ा कूड़ा निस्तारण केंद्र के विरोध में क्षेत्रवासियों का आंदोलन उग्र होता जा रहा है। सरकार और जनप्रतिनिधियों ओर से मांग पर कोई प्रतिक्रिया न मिलने के कारण क्षेत्रवासियों में रोष है। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी कि यदि मांग पर शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो जनप्रतिनिधियों का विरोध किया जाएगा। 

loksabha election banner

रविवार को 66 वें दिन धरने पर बैठी महिलाओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। महिलाओं ने विधायक पर क्षेत्रवासियों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक को सम्मान और हकों की चिंता चुनाव के दौरान ही होती है। चुनाव खत्म होते ही इनका कहीं पता नहीं चलता। 

कहा कि बीते शनिवार को विधायक को जनता के साथ आंदोलन में शामिल होना चाहिए था, लेकिन उन्होंने जनता का साथ नहीं दिया। कहा कि पिछले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में स्थानीय जनता ने प्रत्याशियों को 70 प्रतिशत वोट दिया, लेकिन अब ये जीते हुए प्रत्याशी सुध लेने को भी तैयार नहीं है। सत्ताधारी दल के विधायक और सांसद की बेरुखी से क्षेत्रवासियों में खासा आक्रोश है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इतने लंबे समय से आंदोलन के बाद भी जनप्रतिनिधि समस्या से वास्ता नहीं रख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: प्रोन्नति न होने पर पावर इंजीनियर्स एसोसिएशन खफा, पढ़िए पूरी खबर

चेतावनी दी कि अगर जल्द ही प्लांट नहीं हटा तो ऐसे जनप्रतिनिधियों का विरोध किया जाएगा। धरने पर सुमित्रा रावत, कमल नेगी, कुसुम भट्ट, अरविंद भट्ट, सतपाल, सुधीर रावत, सुरजीत सिंह नखोलिया, सीएम जोशी, शशि कुमार, रविकांत सिंघल, नीमा जोशी, आशा कंडारी, आहना रावत, आशा रावत, अंकित जॉली, प्रिया, स्नेहलता, मनोज कुमार दास, श्रीपाल ठाकुर, निरंजन चौहान, संदीप भंडारी, विनीता भंडारी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: कार्यशाला की जमीन के विवाद में रोडवेज कर्मियों का प्रदर्शन Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.