Move to Jagran APP

शाहिद कपूर ने सेलाकुई में दर्ज कराई बिजली चोरी की शिकायत, जानिए क्‍यों

दून के सेलाकुई स्थित वेंटेज हॉल गर्ल्‍स स्कूल में 'बत्ती गुल, मीटर चालू' की शूटिंग चली। शूटिंग में शाहिद ने उस आम आदमी का किरदार निभाया जो बिजली चोरी की समस्या से जूझता रहता है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 03 Jun 2018 12:08 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jun 2018 05:11 PM (IST)
शाहिद कपूर ने सेलाकुई में दर्ज कराई बिजली चोरी की शिकायत, जानिए क्‍यों
शाहिद कपूर ने सेलाकुई में दर्ज कराई बिजली चोरी की शिकायत, जानिए क्‍यों

देहरादून, [जेएनएन]: बिजली चोरी की शिकायतें आम हैं। इन दिनों शाहिद कपूर भी इस समस्या से खासे परेशान हैं तभी तो शाहिद सेलाकुई स्थित ऊर्जा विभाग के कार्यालय में बिजली चोरी की शिकायत करने पहुंच गए। चौंकिए मत, असलियत में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। ये सब 'बत्ती गुल, मीटर चालू' फिल्म की शूटिंग का हिस्सा था।

loksabha election banner

दरअसल, शनिवार सुबह से सेलाकुई स्थित वेंटेज हॉल गर्ल्‍स स्कूल में 'बत्ती गुल, मीटर चालू' की शूटिंग चली। शूटिंग में शाहिद ने उस आम आदमी का किरदार निभाया जो बिजली चोरी की समस्या से जूझता रहता है। शाहिद का किरदार इतना परेशान हो जाता है कि उन्हें ऊर्जा विभाग के कार्यालय में शिकायत दर्ज करानी पड़ती है। शूट के लिए बिजली चोरी की शिकायत कक्ष का सेटअप भी तैयार किया गया था। खास बात ये भी रही कि शूट में प्रसिद्ध कोरियोग्र्राफर गणेश आचार्य भी पहुंचे थे। जैसे ही शूटिंग से समय मिला, गणेश आचार्य ने शाहिद व अन्य कलाकारों को डांसिंग स्टेप सिखाए। इस अवसर पर निर्देशक श्रीनारायण, गरिमा, सिद्धार्थ समेत कई अन्य मौजूद रहे।

निर्देशक को भेंट की 'पलायन' पुस्तक

क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने फिल्म के निर्देशक श्रीनारायण को उत्तराखंड ग्र्राम्य विकास एवं पलायन आयोग की 'पलायन' पुस्तक भेंट की। अदलखा ने उनसे आग्र्रह किया कि यहां के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत चाहते हैं कि प्रदेश की पलायन की समस्या पर भी फिल्म बनाई जाए।

यह भी पढ़ें: सैन्य परिवारों का दर्द बयां कर रही है 'मेजर निराला'

यह भी पढ़ें: दून की फैक्ट्री में अभिनेता शाहिद कपूर ने बेचे ब्रेड और बिस्कुट

यह भी पढ़ें: एक्टिंग का शौक, मगर जिंदगी सिर्फ संगीत: जुबिन नौटियाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.