Move to Jagran APP

मी टू पर बोलीं शबाना आजमी, जो सही है उसके साथ हूं मैं

मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी मी टू अभियान पर सीधे कुछ भी बोलने से बचीं। सिर्फ इतना कहा कि वह सही के साथ हैं।

By Edited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 03:01 AM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 09:16 AM (IST)
मी टू पर बोलीं शबाना आजमी, जो सही है उसके साथ हूं मैं
मी टू पर बोलीं शबाना आजमी, जो सही है उसके साथ हूं मैं

देहरादून, [जेएनएन]: मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी मी टू अभियान पर सीधे कुछ भी बोलने से बचीं। सिर्फ इतना कहा कि वह सही के साथ हैं।

loksabha election banner

एक स्कूल के कार्यक्रम में दून पहुंचीं शबाना ने कहा कि यह इन मुद्दों पर बात करने का सही मंच नहीं है। बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने मी टू अभियान पर शबाना आजमी व निर्देशक करण जौहर की खामोशी पर सवाल उठाए थे। 

उन्होंने पूछा था कि जब फिल्म इंडस्ट्री में मी टू अभियान के माध्यम से एक महत्वपूर्ण परिवर्तन के लिए लोग अपनी बात रख रहे हैं तो करण जौहर और शबाना आजमी जैसे लोग कहा हैं? 

दून पहुंची शबाना आजमी ने कहा कि मैं महिला सशक्तिकरण में विश्वास रखती हूं और मानती हूं कि उन्हें बराबर के अवसर मिलने चाहिए। उन्होंने अपनी जिंदगी में अपने पिता के योगदान के बारे में बताया और उनकी कविता औरत से कुछ पंक्तियां भी सुनाई। 

शिक्षा के महत्व पर बात करते कहा कि शिक्षा का मतलब सिर्फ पढ़ाई से नहीं है। बल्कि हमें छात्रों को हर क्षेत्र में बढ़ावा देना चाहिए। अगर हम एक लड़के को पढ़ाते हैं तो हम केवल एक व्यक्ति को पढ़ाते हैं। पर अगर हम एक लड़की को पढ़ाते हैं तो हम पूरे परिवार को पढ़ाते हैं। 

यूनिसन व‌र्ल्ड में बही गीत-संगीत की बयार 

यूनिसन व‌र्ल्ड स्कूल का 11वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि अभिनेत्री शबाना आजमी ने शैक्षिक व गैर शैक्षणिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को पुरस्कृत किया। उन्होंने कहा कि उनकी शाम बहुत खूबसूरत और रोचक गुजरी। 

कार्यक्रम की शुरुआत प्रदर्शनी के साथ हुई। शाम को स्कूल परिसर मे रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें स्कूल बैंड ने भारतीय शास्त्रीय संलयन ऑर्केस्ट्रा, गिटार एन्सेम्बल, रॉक बैंड और पंचभुतम- संगीत शो का प्रदर्शन किया। 

स्कूल प्रधानाचार्य वीना सिंह ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। मुख्य अतिथि ने स्कूल की वार्षिक पत्रिका का भी विमोचन किया। इस दौरान स्कूल प्रबंधन से अमित अग्रवाल, अनुज अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: अब वेब सीरीज में दिखेंगी चित्राशी, ये है पांच लड़कियों की कहानी

यह भी पढ़ें: ये अभिनेत्री बोलीं, दमदार ऑफर मिला तो बॉलीवुड में करूंगी काम

यह भी पढ़ें: डांडिया रास: सिंगर खुशबू ग्रेवाल संग जमकर थिरके दूनवासी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.