Move to Jagran APP

Uttarakhand Cricket: सीएयू अध्यक्ष ने विभागों का भुगतान न होने पर जताई नाराजगी

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला ने अभी तक एसोसिएशन में विभिन्न विभागों का भुगतान समय पर नहीं करने पर नाराजगी जताई।

By Edited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 07:28 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 10:51 AM (IST)
Uttarakhand Cricket: सीएयू अध्यक्ष ने विभागों का भुगतान न होने पर जताई नाराजगी
Uttarakhand Cricket: सीएयू अध्यक्ष ने विभागों का भुगतान न होने पर जताई नाराजगी

देहरादून : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की अपेक्स काउंसिल की बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला ने अभी तक एसोसिएशन में विभिन्न विभागों का भुगतान समय पर नहीं करने पर नाराजगी जताई। उन्होंने सचिव व कोषाध्यक्ष को निर्देश दिए कि अगले 15 दिनों में सभी का भुगतान किया जाए। 

loksabha election banner

अध्यक्ष ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इससे एसोसिएशन की बदनामी हुई है। भविष्य में किसी भी तरह का भुगतान बकाया न रखें। साथ ही उन्होंने सचिव महिम वर्मा को कोच, सपोर्टिंग स्टॉफ, एडमिनिस्ट्रेटिव स्टॉफ आदि के चयन की जिम्मेदारी सौंपी है।

वेबिनार के माध्यम से क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की अपैक्स काउंसिल की बैठक हुई। इसमें एसोसिएशन के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि बीसीसीआइ से संबद्ध अधिकांश एसोसिएशन में कोच, सपोर्टिंग स्टाफ आदि का चयन हो चुका है। उन्होंने सचिव को जल्द सभी वर्गो की टीमें के लिए सपोर्ट स्टाफ का चयन करने के निर्देश दिए हैं। 

साथ ही पिछले सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीमों के कोच व सपोर्टिंग स्टाफ को रिटेन किया गया है। इसमें पुरुष अंडर-19, महिला अंडर-19 और महिला अंडर 23 टीम के कोच व सपोर्टिंग स्टॉफ को रिटेन किया गया है। 

इसके अलावा स्कालरशिप योजना को हरी झंडी दिखाते हुए पूर्व में चयनित वंशराज चौहान व मोहम्मद फरबान को प्रतिमाह दस-दस हजार रुपये की स्कालरशिप देने को कहा है। बैठक में एसोसिएशन के सचिव महिम वर्मा, काउंसलर दीपक मेहरा, निष्ठा फरासी, ज्ञानेंद्र पांडे व योगेश अग्रवाल शामिल हुए। उपाध्यक्ष संजय रावत, कोषाध्यक्ष पृथ्वी सिंह नेगी व सह सचिव अवनीश वर्मा शामिल नहीं हुए। हालांकि एसोसिएशन अध्यक्ष का कहना है कि सभी को अपैक्स बॉडी की बैठक की पूर्व में ही जानकारी दी गई थी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में अब महिला क्रिकेटरों की होगी घर वापसी

बैठक में ये हुए निर्णय

-कोरोना महामारी में राहत व बचाव के लिए सीएम रिलीफ फंड में 15 लाख दिए।

-अपैक्स कॉउंसिल ने कोच, सपोर्टिंग स्टाफ, एडमिनिस्ट्रेटिव स्टाफ के चयन की जिम्मेदारी सचिव को सौंपी।

-वंशराज चौहान व मोहमद फरबान को मिलेगी प्रति माह दस हजार की स्कालरशिप।

-एसोसिएशन के लोगो में बदलाव।

-मीडिया से बातचीत को सचिव अधिकृत।

-सीएयू अगले 15 दिन में करेगी बकाया भुगतान।

-पुरुष अंडर-19, महिला अंडर-19 व महिला सीनियर के सपोर्टिंग स्टाफ को किया रिटेन। 

यह भी पढ़ें: ऑल इंडिया गोल्ड कप के आयोजन को उम्मीद बरकरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.