देहरादून, जेएनएन। भानियावाला तिराहे के समीप रोडवेज बस की टक्कर से स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि भानियावाला तिराहे के पास रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी में सवार दीपक चंद्र कुमईं व जयदेव नौटियाल निवासी भानियावाला घायल हो गए। पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों घायलों को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान जयदेव नौटियाल की मौत हो गई। जयदेव की भानियावाला में टायर की दुकान है, जबकि दीपचंद कुमई की डोईवाला में प्रसिद्ध छोले समोसे की दुकान है। उनके पुत्र भुवन कुमई ने बताया कि पिता को भी काफी गंभीर चोटें आई हैं। उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

बिजली पोल से टकराई कार, तीन लोग घायल

कर्जन चौक पर रात नौ बजे एक कार बिजली के पोल से टकरा गई। जिससे कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर जाम की स्थिति भी बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

रविवार रात करीब नौ बजे रायपुर रोड पर कर्जन चौक के सामने सहस्रधारा की ओर से आई एक कार सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। जिससे कार सवार दो युवतियां एवं एक युवक घायल हो गए। इंस्पेक्टर डालनवाला मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि घायलों का उपचार करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बिजली के पोल से टकराई बाइक, हादसे में चचेरे भाइयों की मौत Dehradun News

सड़क किनारे बिजली के पोल बन रहे खतरा

सड़क किनारे खड़े बिजली के पोल लगातार वाहन चालकों के लिए खतरा बनते जा रहे हैं। कई जगहों पर तो फुटपाथ पर ही बिजली के पोल हैं, जिसके कारण कई बार अंधेरे में लोगों को पोल नहीं दिखाई देते। बीते 14 फरवरी को भी वसंत विहार थाने के अंतर्गत शहीद द्वार सेठी मार्केट के नजदीक दो बाइक सवार युवकों की बिजली के पोल से टकराने से मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: बस की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर Dehradun News

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।