Move to Jagran APP

सचिवालय डेंजर्स और पुलिस क्वार्टर फाइनल में

जागरण संवाददाता, देहरादून: सचिवालय डेंजर्स और उत्तराखंड पुलिस ने सचिवालय क्रिकेट क्लब की अंत

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Mar 2018 03:00 AM (IST)Updated: Wed, 07 Mar 2018 03:00 AM (IST)
सचिवालय डेंजर्स और पुलिस क्वार्टर फाइनल में
सचिवालय डेंजर्स और पुलिस क्वार्टर फाइनल में

जागरण संवाददाता, देहरादून: सचिवालय डेंजर्स और उत्तराखंड पुलिस ने सचिवालय क्रिकेट क्लब की अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

loksabha election banner

रेंजर्स ग्राउंड में मंगलवार को खेले गए पहले मैच में सचिवालय डेंजर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी एमडीडीए की टीम 18.3 ओवर में 108 रनों पर ऑलआउट हो गई। दीपक तोमर ने 27 और अभिषेक डोभाल ने 21 रनों का सर्वाधिक योगदान दिया। सचिवालय डेंजर्स की ओर से राकेश जोशी ने चार और सतेंद्र रावत ने तीन विकेट चटकाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सचिवालय डेंजर्स की टीम ने बिना किसी नुकसान के जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। हरीश सैनी ने 68, विरेंद्र रावत ने 32 रनों की नाबाद पारी खेली। दूसरा मैच उत्तराखंड पुलिस व व‌र्ल्ड बैंक के बीच हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए पुलिस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 192 रन बनाए। नितिश राठौर ने नाबाद 79, रवि बिष्ट ने 57 रनों की अ‌र्द्धशतकीय पारी खेली। व‌र्ल्ड बैंक के विजय पयाल तीन विकेट लेने में सफल रहे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी व‌र्ल्ड बैंक की टीम निर्धारित ओवरों में 129 रन ही बना सकी। सुखवीर चौहान ने 72, सूर्या ने 44 रन बनाए।

उधर, स्पो‌र्ट्स कॉलेज में तीसरा मैच सचिवालय लायंस व राज्य कर विभाग के बीच खेला गया। राज्य कर विभाग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 146 रन बनाए। बलवंत राणा ने 41, मुकेश राणा ने 25 रनों की निजी पारी ख्ेाली। लायंस के अनिल जोशी ने तीन विकेट लिये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सचिवालय की टीम निर्धारित ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 126 रन ही बना सकी। चौथा मैच सिडकुल और शिक्षा मिनिस्टीरियल के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडकुल की टीम 19.3 ओवर में मात्र 93 रनों पर ही सिमट गई। अनिल रावत ने 24, दीपक ने 19 रनों का सर्वाधिक योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिक्षा मिनिस्टीरियल की टीम ने 13.2 ओवर में चार विकेट गंवाकर मैच पर कब्जा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.